Categories: पटना

जिम ट्रेनर गोलीकांडः जबरिया रहना चाहती थी डॉक्टर पत्नी, दोनों की तस्वीरें आईं सामने

पटना: जिम ट्रेनर विक्रम सिंह को गोली मारने के मामले में पुलिस ने पटना के फेमस फिजियोथेरेपिस्ट राजीव कुमार सिंह और उनकी पत्नी खुशबू सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। विक्रम सिंह ने खुशबू पर गोली मरवाने का आरोप लगाया था। विक्रम भी खुशबू के करीब आया था। दोनों की तस्वीरें भी सामने आई हैं। पुलिस को दिए बयान में विक्रम ने दावा किया है कि उसे जान से मारने की कोशिश खुशबू सिंह और उनके पति फिजियोथेरेपिस्ट डॉ. राजीव सिंह ने की है। विक्रम के गंभीर आरोपों को पुलिस ने जांच में सही माना। इसके बाद मिले सबूत और क्लू के आधार पर डॉक्टर दंपती को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस की जांच में पता चला कि राजीव कुमार सिंह ने एक कुख्यात अपराधी को कॉन्टैक्ट किया। जिम ट्रेनर को जान से मारने के लिए उसने 3 लाख रुपए का कॉन्ट्रैक्ट (सुपारी) दिया था। फिर उस कुख्यात ने बेगूसराय के रहने वाले अमित नाम के एक अपराधी को पेटी कॉन्ट्रैक्ट दिया, जो कदमकुआं में किराए के मकान में रहता है।

सूत्र बताते हैं कि अमित ने अपने दोस्त सरफराज, रोहित और दो साथियों का इस वारदात को अंजाम देने में इस्तेमाल किया। विक्रम की हत्या करने के उद्देश्य से शनिवार को उसके ऊपर सुबह-सुबह गोली बरसाई। इस मामले में पुलिस ने कुछ अपराधियों को भी अपने कब्जे में ले रखा है। पुलिस की तरफ से अभी पूरा खुलासा किया जाना बाकी है।

डॉक्टर की पत्नी जबरदस्ती करती थी

जिम ट्रेनर ने पुलिस को बताया कि हम डॉ. राजीव सिंह को जिम सिखाने जाते थे। वहां मैम से बातचीत शुरू हो गई। मुझे कुछ ठीक नहीं लगा तो कुछ समय बाद ही हम उनके पास से हटना चाहते थे। हटना चाहा तो मुझे वह ब्लैकमेल करने लगी। कभी सुसाइड कर लेंगे तो कभी कुछ। धीरे-धीरे हम हटते चले गए। कहा कि वह मेरे साथ जबरदस्ती रिलेशन में रहना चाहती थी। मैं ऐसा नहीं चाहता था।

मुझे तरह-तरह से हमें ब्लैकमेल किया। ये कहा कि घर पर जाकर हम हंगामा कर देंगे। हम उनके साथ डर के कारण रहे। हम हटने लगे तो हंगामा किया। जिम में आकर एक-एक महीना बैठीं। कई बार हम घर छोड़कर भाग जाते थे। नंबर बदल देते थे, नया-नया नंबर लेते थे। स्टूडेंट्स के सामने भी कई बार हंगामा कर चुकी थी। उन्होंने फेक आईडी बनाकर सोशल मीडिया पर तीन महीने तक टॉर्चर किया। जिस दौरान खुशबू मुझे परेशान कर रही थी मैंने राजीव सर को दो बार कॉल किया था। मैंने उन्हें बताया था कि सर मैम मुझे परेशान कर रही हैं। उन्होंने कहा था कि प्रूफ लेकर आओ तो फिर देखते हैं। उसे सलटा देंगे।

ट्रेनर और डॉक्टर पत्नी के बीच 1100 से ज्यादा कॉल

पटना पुलिस ने इस मामले की जांच करते हुए घायल जिम ट्रेनर का मोबाइल जब्त कर लिया है। इसके बाद पुलिस ने कॉल डिटेल्स को खंगाला। SSP उपेंद्र कुमार शर्मा के अनुसार खुशबू और विक्रम के बीच इस साल के जनवरी से लेकर अब तक 1100 बार बात हुई है। इन दोनों के बीच लेट नाइट में भी कॉल पर बात हुई है। अधिकांश कॉल 30 से 40 मिनट के हैं। शुरुआती जांच में पुलिस को इस बात के भी सबूत मिले हैं कि इस साल 18 अप्रैल को पहली बार डॉ. राजीव ने कॉल कर विक्रम से सीधे तौर पर बात की थी। उसी दरम्यान उन्होंने उसे जान से मारने की धमकी दी थी। पूछताछ के दौरान बार-बार डॉक्टर और उनकी पत्नी अपना बयान बदल रहे हैं।

Siwan News

Recent Posts

दारौंदा: 12 लीटर शराब के साथ दो गिरफ्तार

✍️परवेज अख्तर/सिवान: जिले के दारौंदा थाना की टीम ने रविवार की शाम दो गांवों में…

May 6, 2024

हसनपुरा : भूमि विवाद को ले हुई मारपीट में 19 आरोपित

✍️परवेज अख्तर/सिवान: जिले के एमएच नगर थाना क्षेत्र के डीबी गांव में भूमि विवाद को…

May 6, 2024

बड़हरिया: मतदाता वालंटियर्स को दिया गया प्रशिक्षण

✍️परवेज अख्तर/सिवान: जिले के बड़हरिया प्रखंड कार्यालय सभागार में सोमवार को लोकसभा चुनाव को ले…

May 6, 2024

भगवानपुर हाट: 70 लीटर कच्चा स्प्रिट के साथ एक गिरफ्तार

✍️परवेज अख्तर/सिवान: जिले के भगवानपुर हाट थाना की टीम ने बिलासपुर बाजार में छापेमारी कर…

May 6, 2024

लकड़ी नबीगंज: प्रधानाध्यापकों के साथ बीडीओ ने बैठक

✍️परवेज अख्तर/सिवान: जिले के लकड़ी नबीगंज प्रखंड मुख्यालय स्थित बीआरसी भवन परिसर में सोमवार को…

May 6, 2024

सिसवन: हिना शहाब ने जनसंपर्क कर मतदाताओं से मांगा जीत का आशीर्वाद

✍️परवेज अख्तर/सिवान: सिवान लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी हिनाशहाब ने सोमवार को सिसवन प्रखंड के…

May 6, 2024