हसनपुरा: युवक की हत्या कर शव को गेहूं के खेत में फेंका, सनसनी

0
  • युवक की गला दबाकर हत्या की गयी है
  • बुधवार की शाम दूध लाने घर से निकला था युवक
  • थाना के सामने शव रख परिजनों ने जताया विरोध

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के एमएचनगर थाना के पूरब दिशा में शनिचरा बाबा के समीप से बुधवार शाम से लापता युवक का शव गेहूं के खेत से बरामद किया गया। मृतक हसनपुरा ठाकुरबाड़ी निवासी अंगूर सोनी का 23 वर्षीय पुत्र प्रिंस कुमार सोनी का था। जिसका शव गेहूं के खेत से गुरुवार को बरामद किया गया। बताया जाता है कि कुछ महिलाएं मवेशियों के लिए घास लाने खेत में गयी थीं तो खेत में शव को देख शोर मचाने लगी। तभी इसकी सूचना आसपास के ग्रामीणों को लगी, तभी लोगों की भीड़ जमा होने लगी। जिसकी सूचना थाने को दी गयी। वहीं सूचना पाकर थाने की महिला दारोगा अनिता कुमारी व एएसआई हरिशंकर राय ने घटनास्थल पहुंच शव की शिनाख्त कर परिजनों को सूचना दी। इसके बाद परिजन शव को थाना कैम्पस के बाहर रखकर एसपी व डॉग स्कॉयड को बुलाने की मांग करने लगे। करीब तीन घंटा के बाद इंस्पेक्टर रणधीर कुमार ने पहुंच कर दोषियों पर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। उसके बाद परिजन शव को पोस्टमार्टम के लिए सीवान ले गये। थानाध्यक्ष ने बताया कि युवक के गर्दन पर गहरा दाग है। प्रथम दृष्टया देखने से पता चल रहा है कि युवक की गला दबाकर हत्या की गयी है। बहरहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा। इस तरह की घटना से हसनपुरा व परिजनों में मायूसी है। बताया जा रहा है कि बुधवार की शाम सात बजे के करीब दूध लाने हसनपुरा बाजार गया था। तभी से वह घर नहीं लौटा सका। परिजन काफी खोजबीन किये। वहीं दूसरे दिन गुरुवार को युवक का शव ही बरामद हो गया। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है। बाजार भी शांत दिखा। वहीं प्रखंड राजद अध्यक्ष शारिक इमाम ने कहा कि इस मामले की निष्पक्ष जांच कर कार्रवाई की जाए।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
ADDD

दूध लेने हसनपुरा बाजार गया था युवक

WhatsApp Image 2022 03 10 at 7.59.48 PM

युवक बुधवार की शाम दूध लेने हसनपुरा बाजार गया था। नहीं लौटने पर जिसकी खोजबीन परिजन कर ही रहे थे कि तभी प्रिंस के मोबाइल से उसके भाई के पास मैसेज आया। जहां पांच लाख की फिरौती की मांग की गयी। यहां तक कि यह भी लिखा गया था कि इसकी सूचना अगर पुलिस को दी तो मार देंगे। इस तरह की घटना से मृतक के परिजनों में काफी आक्रोश दिखा। गुरुवार को शव मिलने के बाद मृतक के अन्य परिजनों ने आक्रोश जताकर हसनपुरा, अरंडा गोलाबाजार की मुख्य सड़क को ठाकुरबाड़ी के समीप कुछ पल के लिए बांस लगा कर जाम कर दिया। वहीं बाजार की बहुत सारी दुकान भी बंद कर न्याय की मांग की।

दो माह पूर्व दुबई से घर आया था युवक

मृतक प्रिंस दो माह पूर्व ही विदेश दुबई से लौटकर घर पर ही रहता था। वह घर के काम में अपना हाथ बंटाता था। वह दुबई में इलेक्ट्रिशियन का कार्य करता था। वह सात भाई बहनों में चौथे नंबर पर था। जिसमें सबसे बड़ी रिंकी कुमारी, राजू कुमार सोनी, राजेश कुमार सोनी, मुकेश कुमार सोनी, मृतक प्रिंस कुमार सोनी, सूरज कुमार सोनी, रागिनी कुमारी शामिल हैं। जिसमें सिर्फ रिंकी कुमारी व राजू कुमार की शादी हुई है। बाकी अविवाहित हैं। उसके पिता अंगूर सोनी बर्तन की दुकान चलाकर परिवार को भरण पोषण करते हैं। इस घटना के बाद मां अनिता देवी, पिता, भाई बहनों के अलावा आसपास के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है।