हसनपुरा: प्रिंस हत्याकांड में भाई ने दर्ज कराई एफआईआर

0
fir

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के एमएच नगर थाना क्षेत्र के नगर पंचायत हसनपुरा के ठाकुरबाड़ी निवासी अंगूर सोनी के चौथे पुत्र प्रिंस कुमार की हत्या मामले में एफआईआर दर्ज करायी गई है। एफआईआर मृतक के बड़े भाई राजेश कुमार सोनी द्वारा करायी गयी है। जिसमें एक नामजद सहित अन्य तीन-चार अज्ञात को आरोपित किया गया है। उसने बताया है कि 9 मार्च की शाम हसनपुरा निवासी विनोद कुमार चौधरी ने साढ़े सात बजे मेरे भाई को फोन किया। इसी बीच हमने अपने भाई से पूछा कि किसका फोन आया हुआ है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
ADDD

मेरे भाई प्रिंस ने बताया कि विनोद का फोन आया है वह हमको बुलाया है, यह कह मेरा भाई उससे मिलने चला गया। जब काफी रात तक मेरा भाई घर नहीं पहुंचा तो हमलोग उसे खोजबीन करने लगे। इसी बीच पता चला कि विनोद सहित अन्य तीन-चार अज्ञात के साथ मेरा भाई गया हुआ है। वहीं अगले दिन 10 मार्च को सुबह पता चला कि हसनपुरा के शनिचरा बाबा स्थान के समीप गेहूं के खेत में मेरे भाई का शव पड़ा हुआ है। उसने पैसा के लेन देन हत्या का संदेह व्यक्त किया है। थानाध्यक्ष अभिषेक कुमार ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर ली गयी है। पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

तीसरे दिन भी नहीं रुकी थी मां की सिसकियां

गुरुवार की सुबह प्रिंस का शव मिलने के तीसरे दिन शनिवार को भी हसनपुरा बाजार में उदासी छाई रही। वहीं प्रिंस की मां अनिता देवी व बहनों की सिसकियां सुनाई दे रही थीं। मृतक प्रिंस के पिता अंगूर सोनी व भाई इस दुःखद घटना से हतप्रभ हैं। बता दें कि हसनपुरा निवासी अंगूर सोनी के 23 वर्षीय पुत्र प्रिंस कुमार की गला दबाकर हत्या कर दी गयी थी। बुधवार की शाम घर से निकल हसनपुरा बाजार गया था। जिसके बाद गुरुवार की सुबह 10: 40 में उसका शव थाना के पूरब दिशा में शनिचरा बाबा स्थान के समीप गेहूं के खेत से बरामद किया गया था।