शहाबुद्दीन के आकस्मिक निधन के बाद डिप्रेशन में हिना शहाब: अचानक सेहत में आई गिरावट के बाद पारस अस्पताल में भर्ती

0
  • अस्पताल पहुंचे नेता प्रतिपक्ष श्री तेजस्वी यादव और बेटे ओसामा के साथ देर तक की बातचीत
  • इद्दत में हैं हिना शहाब
  • सीवान ऑनलाइन न्यूज़ के वेबसाइट के जरिए मांगी गई थी पारस अस्पताल प्रबंधक से जानकारी

परवेज अख्तर/एडिटर-इन-चीफ:
सीवान के पूर्व सांसद दिवंगत डॉक्टर मोहम्मद शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब की तबीयत मंगलवार को अचानक बिगड़ गई है।आनन-फानन में परिजन व उनके समर्थकों ने उन्हें पटना के चर्चित प्राइवेट पारस अस्पताल में इलाज हेतु दाखिल कराया। जहां वह इलाजरत हैं।उधर इस बात की जानकारी जैसे हीं मंगलवार की देर रात नेता प्रतिपक्ष श्री तेजस्वी यादव को लगी तो श्री यादव उनका हाल-चाल जानने अस्पताल पहुंचे। जहां तेजस्वी ने वहां मौजूद दिवंगत पूर्व सांसद डॉक्टर मोहम्मद शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा से मुलाकात की और हिना शहाब की तबीयत के बारे में विधिवत जानकारी ली। नेता प्रतिपक्ष के अलावा राजद व अन्य कई दलों के दिग्गज नेता भी अस्पताल पहुंचे। यहां बताते चलें कि शहाबुद्दीन के आकस्मिक निधन के बाद उनकी पत्नी हिना शहाब डिप्रेशन की शिकार हो गई थी।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
dr faisal

tejaswi mile osama se

हिना शहाब को डिहाइड्रेशन और डिप्रेशन की शिकायत

सीवान ऑनलाइन न्यूज़ के वेबसाइट के जरिए मांगी गई पारस अस्पताल प्रबंधक के रिपोर्ट के अनुसार पीड़िता हिना शहाब को डिहाइड्रेशन और डिप्रेशन की शिकायत है।चिकित्स्कों के अनुसार, हिना शहाब की तबीयत में सुधार हो रहा है। उनके बॉडी में पोटेशियम और सोडियम की कमी थी, जिसका इलाज जारी है।

तेजस्वी ने देर रात तक ओसामा के साथ की बातचीत

osama tejaswi

शहाबुद्दीन के निधन के बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की मुलाकात पहली बार उनके परिजनों से हुई है। तेजस्वी ने देर तक ओसामा से बातचीत की। तेजस्वी यादव के साथ राजद के वरिष्ठ नेता सह पूर्व काबीना मंत्री श्री अवध बिहारी चौधरी, विधायक रीतलाल यादव, वरिष्ठ नेता अख्तरुल शाहीन व अदनान अहमद सिद्दीकी समेत कई वरिष्ठ नेता मौजूद थे।

इद्दत में हैं हिना शहाब

बीते 1 मई को शहाबुद्दीन के निधन के बाद हिना साहब 3 महीने 13 दिन का इद्दत में है। इस दौरान ही उनकी तबीयत कई बार बिगड़ी। लेकिन, मंगलवार की शाम अचानक हिना शहाब की तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर बेटे ओसामा ने उन्हें पटना के पारस हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज चल रहा है।