शहाबुद्दीन की डायरी खुली तो फंसेंगे युवराज, पटना में पप्‍पू यादव बोले- ओसामा को करना चाहिए ये काम

0

परवेज अख्तर/सिवान: राष्‍ट्रीय जनता दल के बाहुबली सांसद शहाबुद्दीन की डायरी का मसला रह-रहकर उठता रहा है। अब जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व सांसद पप्पू यादव ने फिर से इस मसले को उठाया है। उन्‍होंने कहा कि एक परिवार के युवराज पर 302 का मुकदमा चलना चाहिए। ओसामा को शहाबुद्दीन की डायरी जनता के बीच लानी चाहिए। डायरी में लिखा है कि उस युवराज ने जमानत ही नहीं होने दी। इन्होंने शरद यादव, रामलखन यादव, राम जयपाल, दरोगा बाबू के परिवार को बरबाद कर दिया। आपको बता दें कि उन्‍होंने सीधे तौर पर किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन उनके इशारों के बाद निशाने पर कौन था, यह समझना जरा भी मुश्‍क‍िल भी नहीं है।

विज्ञापन
WhatsApp Image 2023-01-25 at 10.13.33 PM
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM

बोले- राज्‍यसभा का चुनाव केवल टिकट बेचने का अवसर

राज्‍य सभा के लिए अलग-अलग दलों से उम्‍मीदवारों का एलान होने के बाद पप्‍पू यादव अपनी राय जाहिर कर रहे थे। उन्‍होंने कहा कि राज्यसभा में वैसे लोगों को ही भेजा जाता है जो इसके काबिल नहीं। राज्यसभा चुनाव सिर्फ टिकट बेचने के लिए होता है। पप्पू यादव ने जब ये बातें कहीं, तब तक जदयू और भाजपा की ओर से राज्‍य सभा चुनाव के लिए उम्‍मीदवारों के नाम का एलान नहीं किया गया था। जब पप्‍पू यादव ये बात कह रहे थे, लगभग उसी वक्‍त कांग्रेस ने उनकी पत्‍नी रंजीत रंजन को छत्‍तीसगढ़ से राज्‍य सभा चुनाव का उम्‍मीदवार बनाने का एलान किया।

कांग्रेस और नीतीश कुमार को एक साथ आने का सुझाव

पप्पू यादव ने कहा कि वक्त आ गया है कि जब कांग्रेस और नीतीश कुमार को सोचना चाहिए। वे पहले भी कांग्रेस और नीतीश कुमार को एक साथ आने का सुझाव देते रहे हैं। पप्‍पू यादव भाजपा और राजद के खिलाफ लगातार हमलावर रहते हैं। उन्होंने बीपीएससी परीक्षा पर सवाल उठाए और कहा कि पिछली बार बीपीएससी की जो परीक्षा हुई थी, उसमें से सौ कापियां हाईकोर्ट ने मंगाई थीं। उसमें एक ही कोचिंग के ज्यादा लोग सफल हुए थे।