पेट्रोल पम्प पर लूट की नियत से आये बदमाशों को नहीं मिले रुपये तो नोजल मैन को मार दी गोली, जांच में जुटी पुलिस

0

पटना: हाजीपुर में पेट्रोल पंप पर लूट के दौरान अपराधियों द्वारा एक पंप कर्मी के पैर में गोली मारने का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है. गोली लगने से जख्मी हुए नोजल मैन शिवनाथ के पैर में गोली लगी है. जिसका इलाज हाजीपुर के एक निजी नर्सिंग होम में किया जा रहा है. घटना के बारे में बताया गया कि सदर थाना क्षेत्र के चंद्रालय स्थित पेट्रोल पंप पर देर रात दो बाइक पर सवार चार अपराधी लूटपाट की नियत से पहुंचे थे. देर रात पहले एक बाइक पर दो युवक आए और तेल लेने लगे।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
ADDD

इसी दौरान दूसरा बाइक सवार भी दूसरी तरफ से आया और घूम कर चला गया. लेकिन बाद में फिर वापस आया और पहले से मौजूद बाइक सवार के साथ उतर कर वहां मौजूद एक नोजल मैंन के सर पर पिस्टल लगाकर रुपए मांगे लगा. लेकिन नोजल मैन का पॉकेट खाली था. उसने बताया कि सारा रुपया जा चुका है. पंप पर रुपया नहीं है. इसके बाद चारों अपराधी मैनेजर के रूम की तरफ बढ़े. लेकिन बाहर टहल रहे मैनेजर सुरेश सिंह संदिगध युवकों को देख कर भाग निकले. लेकिन अपराधी पिस्तौल लहराते हुए मैनेजर के रूम के अंदर गए. इस दौरान मैनेजर के रूप में दूसरा नोजल मैन शिवनाथ मोबाइल पर गेम खेल रहा था.अपराधियों को देख कर वह बाहर निकलना चाहा. लेकिन अपराधियों ने बाहर नही जाने दिया. लुटेरों द्वारा वहां के काउंटर की तलाशी ली गई. लेकिन कुछ भी हाथ नहीं लगा।

इसके बाद अपराधियो ने शिवनाथ के पैकेट से कुछ रुपए और उसका मोबाइल छीन लिया. फिर लुटेरों ने शिवनाथ के सीने को निशाना कर गोली मारनी चाही, जो मिस हो गया. इसके बाद दुबारा उसके पैर को निशान लगाकर गोली चला दिया. जिससे शिवनाथ जख्मी हो गया. अपराधियों के जाने के बाद आनन-फानन में शिवनाथ को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल लाया गया. जहां से उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया. लूटपाट करने गए लुटेरे के द्वारा गोली मारने की पूरी वरदाद वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है।

मौके पर पहुंचे सदर एसडीपीओ राघव दयाल और सदर थाना अध्यक्ष और सुमित कुमार मामले की जांच में जुट गए हैं. घटना में बारे में सदर एसडीपीओ राघव दयाल ने कहा है कि पंप के नोजल में रितिक कुमार के बयान पर पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. सीसीटीवी के वीडियो में आधार पर अपराधियो की शिनाख्त की जा रही है. बताया गया कि सराय पौरा के रहने वाले अरविंद कुमार ने चंद्रालय स्थित अरुनिव पेट्रोलियम नामक एचपी का पेट्रोल पंप भाई अरुण कुमार के नाम पर है. लेकिन संचालक अरविंद कुमार ही करते हैं।