सीवान में प्रेमी छात्र ने प्रेमिका छात्रा को स्कूल के बाहर घुटने पर बैठकर फिल्मी अंदाज में किया प्रपोज, सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा है वायरल

0

परवेज अख्तर/सिवान: इन दिनों एक प्रेमी छात्र-छात्राओं का प्रपोज का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़े ही तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो महाराजगंज अनुमंडल शहर मुख्यालय के सेंट जोसेफ हाई स्कूल में पढ़ने वाले छात्र छात्राओं का है। वायरल वीडियो में यह दावा किया जा रहा है कि स्कूल के छुट्टी होने के बाद स्कूल के बाहर सड़क पर सरेआम प्रेमी छात्र ने अपनी प्रेमिका को फिल्मी स्टाइल में रिंग पहना कर प्रपोज किया। वही प्रेमिका छात्रा भी अपने प्रेमी के प्यार को मुस्कुराते हुए स्वीकार कर लिया। बताते चलें कि दोनों प्रेमी युगल एक ही साथ एक ही विद्यालय में पिछले कई वर्षों से पढ रहे है। बताया जाता है कि दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया। इसके बाद प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को सबके समक्ष खुलेआम प्रपोज करके अपने प्यार का इजहार करने का वादा किया था।

विज्ञापन
WhatsApp Image 2023-01-25 at 10.13.33 PM
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM

बता दे कि स्कूल की छुट्टी होते ही जब बच्चे अपने घर लौटने लगे इसी बीच सड़क पर खुलेआम प्रेमी छात्र ने अपनी प्रेमिका को फिल्मी स्टाइल में घुटने के बल बैठकर उसकी बाएं हाथ की उंगली में रिंग पहना कर अपने प्यार को सबके सामने इजहार कर दिया। यह वीडियो तकरीबन एक माह पहले की बताई जाती है जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। बता दें कि जब युवक अपनी प्रेमिका को रिंग पहना रहा था इसी दौरान उनके दोस्तों ने वीडियो बना कर इंस्टाग्राम पर थोड़े समय के लिए साझा कर दिया था। बता दें कि इंस्टाग्राम पर वीडियो अपलोड होने के कुछ घंटे के बाद ही उसके अन्य दोस्तों ने इस वीडियो को अपने पास सेव करके रख लिया था।

इसी बीच किसी छात्र ने इस वीडियो को चुपके से सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। अब वीडियो वायरल होने के बाद प्रेमी जोड़ों का फिल्मी स्टाइल में प्रपोज का चर्चा चारों तरफ जोरों शोरों से हो रही है। हालांकि इस मामले में अब तक प्रेमिका के परिजनों के द्वारा किसी प्रकार की शिकायत सुनने को नहीं मिल पाई है। प्रेमी युवक महाराजगंज अनुमंडल मुख्यालय के दरौंदा प्रखंड के बालबंगरा गांव का रहने वाला है। तो वहीं प्रेमिका छात्रा महाराजगंज प्रखंड शहर मुख्यालय के रहने वाली है।