तरवारा में मनचलों ने किया विवाहिता के साथ सामूहिक दुष्कर्म

  • इस मामले में महिला ने किया चार मनचलों को आरोपित
  • पीड़ित के आवेदन पर जांच करने पहुंची महिला थाना पुलिस

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के जी.बी.नगर तरवारा थाना क्षेत्र के भरतपुरा मठिया गांव में बुधवार की देर रात मनमहिला ने किया चार मनचलों को आरोपितचलों ने एक विवाहिता के साथ समूहित दुष्कर्म की घटना को अंजाम देकर मानवता को शर्मसार कर दिया।इतना ही नहीं सामूहिक दुष्कर्म का विरोध करने पर मनचलों ने महिला की बेरहमी से पिटाई कर दिया।महिला के चीखने चिल्लाने के बाद आसपास के लोगों की भीड़ उसके दरवाजे पर लग गयी। पीड़ित लाचार महिला रोती बिलखती आधी रात को थाने पहुंची।इसके बाद पुलिस को अपने साथ घटित घटना की आपबीती सुनाई।लेकिन स्थानीय थाने की पुलिस के सामने महिला न्याय के लिए दर-दर भटकती रही। महिला के लाभ गुहार लगाने के बावजूद स्थानीय पुलिस जांच के आश्वासन के नाम पर दिन के दोपहर तक घुमाती रही। स्थानीय पुलिस की अनदेखी के बाद न्याय नहीं मिलता देख पीड़िता ने महिला थाने का दरवाजा खटखटाया।

महिला थानाध्यक्ष प्रमिला कुमारी ने महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आते ही एक्शन में आ गयी।इसके बाद भरतपुरा मठिया गांव पहुंच कर त्वरित कार्रवाई करते हुए पीड़िता की शिकायत पर गहन जांच शुरू कर दिया। इस दौरान महिला थानाध्यक्ष ने पीड़िता को पीड़िता को जल्द ही न्याय दिलाने का आश्वासन दिया।महिला ने बताया कि मेरा पति दिल्ली के फरीदाबाद में एक प्राइवेट कंपनी में काम कर अपने परिवार का भरण पोषण करता है।जब मैं बुधबार की रात अपने घर मे सोई थी तभी गांव के मनचलों ने दूसरे के छत के रास्ते से होकर हमारे घर के अंदर घुस  गए। इसके बाद मेरे साथ जबरन बारी बारी से दुष्कर्म किया गया।

इसके बाद विरोध करने पर मनचलों ने मेरे साथ मारपीट करते हुए मेरे गले से सोने का चयन व कान की बाली भी छीन लिया। मनचलों ने जाते जाते कहा कि अगर इस संबंध में थाने में शिकायत की तो तुझे हम लोग जान से मार देंगे इस बात की धमकी देते हुए चले गए। साथ ही तुम्हारे बच्चों की हत्या कर देंगे।इसके बाद महिला ने अपनी जानमाल एवं परिवार की गुहार लगाई है।इस मामले में महिला ने चार मनचलों को आरोपित किया है।इस संबंध में महिला थानाध्यक्ष प्रमिला कुमारी ने कहा कि जांच की जा रही है। जांच में दोषी पाए जाने पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Siwan News

Recent Posts

नौतन: किशोर के गायब होने से स्वजन चिंतित

नौतन थाना क्षेत्र के नारायणपुर निवासी नथुनी साह के पुत्र नागेंद्र साह शुक्रवार की शाम…

April 29, 2024

असांव: अज्ञात वाहन की टक्कर से विद्युत पोल क्षतिग्रस्त

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के असांव थाना क्षेत्र के फाजिलपुर में शनिवार को एक अनियंत्रित वाहन…

April 29, 2024

सिवान: नरेंद्र मोदी पर सोशल मीडिया पर राजनीति टिप्पणी के आरोप में युवक गिरफ्तार

परवेज़ अख्तर/सिवान: असांव थाना थाना की पुलिस ने कटवार गांव में छापेमारी कर एक युवक…

April 29, 2024

लकड़ी नबीगंज: मारपीट में दो घायल

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के लकड़ी नबीगंज थाना क्षेत्र के नरहन गांव में सोमवार को आपसी…

April 29, 2024

बड़हरिया: सीसी कैमरा से होने लगी बड़हरिया नगर पंचायत क्षेत्र की निगरानी

परवेज अख्तर/सिवान: अब बड़हरिया नगर पंचायत की निगरानी सीसी कैमरे के माध्यम से की जा…

April 29, 2024

हसनपुरा: हथियार के बल पर मारपीट कर रुपये छीनने का आरोप

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के हसनपुरा एमएच नगर थाना क्षेत्र के पड़री निवासी बलिराम यादव ने…

April 29, 2024