Siwan News in Hindi ( सिवान की ताज़ा खबरें )

शराब के नशे में धुत बाइक चालक ने ली दो सगे माशूम भाइयों की जान

बाइक और ऑटो की सीधी टक्कर में दो की मौत, चार घायल

परवेज अख्तर/सीवान:- जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अमलोरी सरसर पुरैना गांव के समीप बाइक और ऑटो की सीधी टक्कर में बाइक चालक समेत चार लोग घायल हो गए।जबकि इस घटना में दो सगे मासूम भाइयों की मौत मौके पर ही हो गयी।दोनों मृतक की पहचान एमएच नगर थाना क्षेत्र के शेखपुरा निवासी दिलशाद खान के पुत्र शाकिब खान और शाकिर खान के रूप में की गयी।जबकि मृतक के पिता दिलशाद खान, माता अंजुम परवीन, बहन शाकिया खातून इस घटना में सदीद तौर पे जख्मी हो गए है।

सभी घायलों का इलाज सिवान सदर अस्पताल में चल रहा है।जहां घायल माता अंजुम परवीन की हालत गंभीर बताई जा रही है।घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि हम सभी लोग किराए के ऑटो में सवार होकर गोपालगंज जिले के उचका गांव थाना के झिरवां गांव में आयोजित अपने एक रिश्तेदार के यहां शादी समारोह में शामिल होंने जा रहे थे। जैसे ही अभी हमलोग मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पुरैना गांव के समीप ही पहुंचे थे कि गोपालगंज के तरफ से तेज रफ्तार से आ रही बाइक चालक ने ऑटो में टक्कर मार दिया. जिससे ऑटो में सवार लोगो मे से दो मासूम रोड पर गिर पड़े और गंभीर चोट लगने के कारण मौके पर ही उनकी मौत हो गयी.वही बाइक सवार भी गंभीर रूप से घायल हो गया. उन्होंने यह भी बताया कि बाइक चालक शराब के नशे में धुत होकर बाइक चला रहा था. घटना के बाद स्थानीय लोगो के सहयोग से सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल मे भर्ती कराया गया।

जहां सभी घायलों को लावारिस शव मुक्ति समिति के सदस्यों के द्वारा अपनी देख- रेख में इलाज कराया गया।बाद में इस घटना की सूचना टीम के सदस्यों ने अनुमंडल पदाधिकारी सदर को दी तथा परिजनों के लिए मुआवजा की मांग की। उधर घटना की सूचना जैसे ही मुफस्सिल थाना पुलिस को मिली तो थानाध्यक्ष राम बिचार राम के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम सदर अस्पताल पहुंचकर घायलों का फर्द बयान लेने के बाद तहकीकात में जुट गई तथा दोनों दोनों मासूम बच्चे के शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।खबर लिखे जाने तक घायल बाइक चालक की पहचान नहीं हो सकी है।जिसका इलाज सिवान सदर अस्पताल में चल रहा है जिसकी हालत काफी गंभीर बताई जा रही है।उक्त घटना के बाद शेखपुरा गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया है परिजनों के हृदय विदारक चीत्कार से लोग अपनी-अपनी आंखों के आंसू को नहीं रोक पा रहे हैं।

Siwan News

Recent Posts

दारौंदा: 12 लीटर शराब के साथ दो गिरफ्तार

✍️परवेज अख्तर/सिवान: जिले के दारौंदा थाना की टीम ने रविवार की शाम दो गांवों में…

May 6, 2024

हसनपुरा : भूमि विवाद को ले हुई मारपीट में 19 आरोपित

✍️परवेज अख्तर/सिवान: जिले के एमएच नगर थाना क्षेत्र के डीबी गांव में भूमि विवाद को…

May 6, 2024

बड़हरिया: मतदाता वालंटियर्स को दिया गया प्रशिक्षण

✍️परवेज अख्तर/सिवान: जिले के बड़हरिया प्रखंड कार्यालय सभागार में सोमवार को लोकसभा चुनाव को ले…

May 6, 2024

भगवानपुर हाट: 70 लीटर कच्चा स्प्रिट के साथ एक गिरफ्तार

✍️परवेज अख्तर/सिवान: जिले के भगवानपुर हाट थाना की टीम ने बिलासपुर बाजार में छापेमारी कर…

May 6, 2024

लकड़ी नबीगंज: प्रधानाध्यापकों के साथ बीडीओ ने बैठक

✍️परवेज अख्तर/सिवान: जिले के लकड़ी नबीगंज प्रखंड मुख्यालय स्थित बीआरसी भवन परिसर में सोमवार को…

May 6, 2024

सिसवन: हिना शहाब ने जनसंपर्क कर मतदाताओं से मांगा जीत का आशीर्वाद

✍️परवेज अख्तर/सिवान: सिवान लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी हिनाशहाब ने सोमवार को सिसवन प्रखंड के…

May 6, 2024