शराब के नशे में धुत बाइक चालक ने ली दो सगे माशूम भाइयों की जान

0
accident

बाइक और ऑटो की सीधी टक्कर में दो की मौत, चार घायल

परवेज अख्तर/सीवान:- जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अमलोरी सरसर पुरैना गांव के समीप बाइक और ऑटो की सीधी टक्कर में बाइक चालक समेत चार लोग घायल हो गए।जबकि इस घटना में दो सगे मासूम भाइयों की मौत मौके पर ही हो गयी।दोनों मृतक की पहचान एमएच नगर थाना क्षेत्र के शेखपुरा निवासी दिलशाद खान के पुत्र शाकिब खान और शाकिर खान के रूप में की गयी।जबकि मृतक के पिता दिलशाद खान, माता अंजुम परवीन, बहन शाकिया खातून इस घटना में सदीद तौर पे जख्मी हो गए है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
dr faisal

ghayal driver

सभी घायलों का इलाज सिवान सदर अस्पताल में चल रहा है।जहां घायल माता अंजुम परवीन की हालत गंभीर बताई जा रही है।घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि हम सभी लोग किराए के ऑटो में सवार होकर गोपालगंज जिले के उचका गांव थाना के झिरवां गांव में आयोजित अपने एक रिश्तेदार के यहां शादी समारोह में शामिल होंने जा रहे थे। जैसे ही अभी हमलोग मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पुरैना गांव के समीप ही पहुंचे थे कि गोपालगंज के तरफ से तेज रफ्तार से आ रही बाइक चालक ने ऑटो में टक्कर मार दिया. जिससे ऑटो में सवार लोगो मे से दो मासूम रोड पर गिर पड़े और गंभीर चोट लगने के कारण मौके पर ही उनकी मौत हो गयी.वही बाइक सवार भी गंभीर रूप से घायल हो गया. उन्होंने यह भी बताया कि बाइक चालक शराब के नशे में धुत होकर बाइक चला रहा था. घटना के बाद स्थानीय लोगो के सहयोग से सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल मे भर्ती कराया गया।

accident me gayi jaan

जहां सभी घायलों को लावारिस शव मुक्ति समिति के सदस्यों के द्वारा अपनी देख- रेख में इलाज कराया गया।बाद में इस घटना की सूचना टीम के सदस्यों ने अनुमंडल पदाधिकारी सदर को दी तथा परिजनों के लिए मुआवजा की मांग की। उधर घटना की सूचना जैसे ही मुफस्सिल थाना पुलिस को मिली तो थानाध्यक्ष राम बिचार राम के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम सदर अस्पताल पहुंचकर घायलों का फर्द बयान लेने के बाद तहकीकात में जुट गई तथा दोनों दोनों मासूम बच्चे के शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।खबर लिखे जाने तक घायल बाइक चालक की पहचान नहीं हो सकी है।जिसका इलाज सिवान सदर अस्पताल में चल रहा है जिसकी हालत काफी गंभीर बताई जा रही है।उक्त घटना के बाद शेखपुरा गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया है परिजनों के हृदय विदारक चीत्कार से लोग अपनी-अपनी आंखों के आंसू को नहीं रोक पा रहे हैं।