जनकल्याण योजनाओं को घर-घर दस्तक देगा जदयू परिवार

0
jdu

परवेज अख्तर/गोपालगंज : कोविड-19 संक्रमण कॅरोना महामारी काल में मुख्यमंत्री सह जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार द्वारा बिहार वासियो और प्रवासी श्रमिको के लिये जो भी योजना चलाई जा रही मॉनिटरिंग है, उन सभी योजनाओ का लाभ जरुरतमंदो तक सही से पहुंच रहा है कि नहीं इसकी म के लिए प्रखण्ड अध्यक्ष अमरेन्द्र कुमार बारी ने सभी जदयू पंचायत अध्यक्षो को निर्देश दिया है.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
dr faisal

इस आलोक मेंं प्रखण्ड अध्यक्ष अमरेन्द्र कुमार बारी ने कहा कि विकाश पुरुष नीतीश कुमार की सभी जनकल्याणकारी योजनाओ की जानकारी भी जन जन तक पहुचाने का कार्य जदयू करेगा. सभी पंचायत अध्यक्ष और प्रखण्ड पदाधिकरी अपने-अपने क्षेत्रो में मुस्तैदी से सभी सरकारी योजनाओ की जानकारी आम जनों को देने और उन योजनाओ की मॉनिटरिंग भी करेंगे ताकि कोई भूखा न सोये.उन्होंने कहा कि कई जगहों से शिकायत मिली है कि क्वॉरेंटाइन सेंटर पर बुनियादी सुविधाएं जो सरकार ने दे रखी है. वो उन लोगो तक नही पहुंच पा रही है .तो इसकी जांच की जाएगी.

अगर क्वारेटाइन सेंटर जांच के दौरान कमी पाई जाती है. तो उस सेंटर पर जो विभागीय पदाधिकारी है. उन पर करवाई की जाएगी. वही बारी ने कहा कि अगर किसी भी पंचायत में जनवितरण प्रणाली की दुकानदारो के द्वारा धांधली की जाती है. और इस तरह की शिकायत मिलती है .तो उस दुकानदार पर विभागीय करवाई कराई जाएगी.