छपरा

छपरा के युवक के बलिया में गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

शराब पिलाने के लिए ले जाकर दोस्त ने की हत्या

छपरा : पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के बैरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत चांद दियारा में शराब पिलाने के लिए ले जाकर एक युवक की हत्या गुरुवार की शाम को कर दी गई। मृतक की पहचान एकमा थाना क्षेत्र के परसागढ मनोज कुमार सिंह के पुत्र सोनू कुमार सिंह के रूप में की गई है। प्रथम दृष्टया यह बात सामने आई है कि सोनू को उसके कुछ दोस्तों के द्वारा शराब पीने के लिए ले जाया गया और शराब पिलाकर उसकी हत्या कर दी गई। चांद दियारा पुलिस चौकी की पुलिस घटना की सूचना सारण पुलिस को दे दी है। समाचार लिखे जाने तक परिजन नहीं पहुंचे हैं। फिलहाल पुलिस इसकी जांच कर रही है।

दिसंबर माह के अंतिम दिन 31 दिसंबर की शाम को हुई हत्या की इस घटना के बाद इलाके में भय व दहशत का माहौल है । बताते चलें कि बिहार में शराबबंदी कानून लागू होने के बाद सीमावर्ती इलाके के लोग शराब पीने के लिए पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के बैरिया थाना क्षेत्र में जाते हैं। सरयू नदी पर बने जय प्रभा सेतु से पार करने के बाद उत्तर प्रदेश का इलाका शुरू हो जाता है और उस इलाके में कई स्थानों पर शराब की दुकानें हैं। जहां इस इलाके के शराबी शराब पीने जाते हैं । आज हुई इस घटना इस बात को प्रमाणित भी कर दिया है, हालांकि जयप्रभा सेतु पर शराब लाने तथा शराब पीकर आने वालों की जांच के लिए पुलिस को तैनात किया गया है।

युवक की हत्या गोली मारकर की गई है। गोली उसके सीने में लगी है । स्थानीय लोगों के अनुसार गोली मारने वाले तथा मृतक सभी एक साथ बैठकर घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर शराब पी रहे थे और इसी दौरान विवाद उत्पन्न हो गया जिसमें गोली मारकर उसकी हत्या कर दी गई। बढ़िया थाने की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है तथा पोस्टमार्टम कराने की प्रक्रिया चल रही है। समाचार लिखे जाने तक इस मामले में प्राथमिकी दर्ज नहीं हो सका है।

हत्या करने वालों का फिलहाल पता नहीं चला है। पुलिस इसकी जांच कर रही है और परिजनों से पूछताछ कर रही है। परिजनों का आरोप है कि षड्यंत्र के तहत उसे शराब पिलाने के बहाने ले जा कर हत्या की गई है । हत्या करने में कितने लोग शामिल थे। फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो सका है।

Siwan News

Recent Posts

बड़हरिया: 18 बोतल शराब के साथ तीन गिरफ्तार

✍️परवेज अख्तर/सिवान: जिले के बड़हरिया थाना की टीम ने गुरुवार की शाम थाना क्षेत्र के…

May 17, 2024

रघुनाथपुर: जीविका दीदियों ने चलाया मतदाता जागरूकता अभियान

✍️परवेज अख्तर/सिवान: जिले के रघुनाथपुर प्रखंड के मिर्जापुर में शुक्रवार को सपना जीविका महिला ग्राम…

May 17, 2024

सिवान: दिव्यांग व बुजुर्गों ने बैलेट पेपर से किया मतदान

✍️परवेज अख्तर/सिवान: जिलाधिकारी सह निर्वाचन पदाधिकारी मुकुल कुमार गुप्ता के निर्देश पर शुक्रवार को जिले…

May 17, 2024

सिवान: मजबूत प्रधानमंत्री बनाने को ले एनडीए के पक्ष में करें मतदान: मंगल पांडेय

✍️परवेज अख्तर/सिवान: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सभी दलों के वरीय नेता से लेकर छोटे कार्यकर्ताओं…

May 17, 2024

गोरेयाकोठी: मोमबत्ती जलाकर लोगों को मतदान के लिए किया गया जागरूक

जीविका दीदियां हर घर पहुंच वोट देने के लिए बांट रही आमंत्रण पत्र ✍️परवेज अख्तर/सिवान:…

May 17, 2024

रघुनाथपुर: दियरा से 195 लीटर शराब बरामद, दो के विरुद्ध प्राथमिकी

✍️परवेज अख्तर/सिवान: जिले के रघुनाथपुर थाना की टीम ने गुरुवार की शाम कौसड़ बगीचा के…

May 17, 2024