छपरा के युवक के बलिया में गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

0

शराब पिलाने के लिए ले जाकर दोस्त ने की हत्या

छपरा : पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के बैरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत चांद दियारा में शराब पिलाने के लिए ले जाकर एक युवक की हत्या गुरुवार की शाम को कर दी गई। मृतक की पहचान एकमा थाना क्षेत्र के परसागढ मनोज कुमार सिंह के पुत्र सोनू कुमार सिंह के रूप में की गई है। प्रथम दृष्टया यह बात सामने आई है कि सोनू को उसके कुछ दोस्तों के द्वारा शराब पीने के लिए ले जाया गया और शराब पिलाकर उसकी हत्या कर दी गई। चांद दियारा पुलिस चौकी की पुलिस घटना की सूचना सारण पुलिस को दे दी है। समाचार लिखे जाने तक परिजन नहीं पहुंचे हैं। फिलहाल पुलिस इसकी जांच कर रही है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
dr faisal

दिसंबर माह के अंतिम दिन 31 दिसंबर की शाम को हुई हत्या की इस घटना के बाद इलाके में भय व दहशत का माहौल है । बताते चलें कि बिहार में शराबबंदी कानून लागू होने के बाद सीमावर्ती इलाके के लोग शराब पीने के लिए पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के बैरिया थाना क्षेत्र में जाते हैं। सरयू नदी पर बने जय प्रभा सेतु से पार करने के बाद उत्तर प्रदेश का इलाका शुरू हो जाता है और उस इलाके में कई स्थानों पर शराब की दुकानें हैं। जहां इस इलाके के शराबी शराब पीने जाते हैं । आज हुई इस घटना इस बात को प्रमाणित भी कर दिया है, हालांकि जयप्रभा सेतु पर शराब लाने तथा शराब पीकर आने वालों की जांच के लिए पुलिस को तैनात किया गया है।

युवक की हत्या गोली मारकर की गई है। गोली उसके सीने में लगी है । स्थानीय लोगों के अनुसार गोली मारने वाले तथा मृतक सभी एक साथ बैठकर घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर शराब पी रहे थे और इसी दौरान विवाद उत्पन्न हो गया जिसमें गोली मारकर उसकी हत्या कर दी गई। बढ़िया थाने की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है तथा पोस्टमार्टम कराने की प्रक्रिया चल रही है। समाचार लिखे जाने तक इस मामले में प्राथमिकी दर्ज नहीं हो सका है।

हत्या करने वालों का फिलहाल पता नहीं चला है। पुलिस इसकी जांच कर रही है और परिजनों से पूछताछ कर रही है। परिजनों का आरोप है कि षड्यंत्र के तहत उसे शराब पिलाने के बहाने ले जा कर हत्या की गई है । हत्या करने में कितने लोग शामिल थे। फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो सका है।