गर्लफ्रेंड की डिमांड पूरी करने के लिए बॉयफ्रेंड बना किडनैपर, फिर जो हुआ…

0

पटना: बिहार के हाजीपुर में हैरान करने वाली घटना सामने आयी है. घटना हाजीपुर नगर थाना क्षेत्र के जढूआ बाजार की है, जहां गर्लफ्रेंड के गिफ्ट में बच्चा पाने की चाहत ने बॉयफ्रेंड को किडनैपर बना दिया. गर्लफ्रेंड की डिमांड पूरी करने के लिए युवक ने उस बर्गर दुकानदार के तीन साल के बच्चे अगवा कर लिया, जिसके पास वो रोज बर्गर खाने जाता था. हालांकि, इस मामले में पुलिस ने आरोपी प्रेमी-प्रेमिका को गिरफ्तार करते हुए बच्चे को सही सलामत बरामद कर लिया है.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2023-10-11 at 9.50.09 PM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.50 AM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.51 AM
ahmadali
WhatsApp Image 2023-11-01 at 2.54.48 PM

अपहरण कर प्रेमिका को गिफ्ट किया बच्चा

मिली जानकारी अनुसार जढूआ बाजार में बर्गर स्टॉल लगाने वाले प्रमोद शर्मा के बेटे को चार महीने पहले अगवा कर लिया गया था. यूपी के आजमगढ़ जिले का रहने वाला प्रमोद हाजीपुर में बर्गर बेचकर अपना परिवार चलाता है. इसी क्रम में उसके दुकान के रोज के ग्राहक नितेेश कुमार ने अपनी प्रेमिका की चाह पूरा करने के लिए उसके बच्चे का अपराहन कर लिया और प्रेमिका को गिफ्ट कर दिया.

प्रेमिका को छोड़ चुका है उसका पति

दरअसल, आरोपी प्रेमी की प्रेमिका को बच्चा नहीं होने के कारण उसके पति ने छोड़ दिया था, जिसके बाद दोनों की दोस्ती हुई. प्रेमिका ने प्रेमी को सारी सच्चाई बताई और बच्चा पालने की इच्छा जाहिर की. इसके बाद आशिक प्रेमिका की चाह पूरा करने के लिए किडनैपर बन गया और बर्गर वाले के बच्चे को ले भागा और प्रेमिका को सौंप दिया.

इस तरह पूरे मामले का हुआ खुलासा

अपहरण के 4 महीने बाद अचानक प्रेम-प्रेमिका के बीच विवाद हो गया और अपहरण की सूचना पुलिस को मिल गयी. इधर, बर्गर दुकानदार ने भी अपने बच्चे के गायब होने की लिखित सूचना नगर थाना में दे दी थी, जिस पर पुलिस अनुसंधान कर रही थी. इसी बीच जब पुलिस को सूचना मिली तो वो मामले की जांच में जुटी और रंगे हाथ बच्चे के साथ प्रेमी प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया.

वहीं, पुलिस ने अपरहन की लिखित शिकायत देने वाले बर्गर दुकानदार को सूचित किया और बच्चे की पहचान के लिए थाने बुलाया. इसके बाद बच्चे के माता-पिता थाने पहुंचे और अपने बच्चे की पहचान कर खुशी के मारे रोने लगे. फिलहाल इस मामले में पुलिस ने प्रेमी प्रेमिका को जेल भेज दिया है. वहीं, आगे की कार्रवाई में जुट गई है.