Siwan News in Hindi ( सिवान की ताज़ा खबरें )

लापता कमरुज्जमा का लाश उसके चाचा के घर से फंदे से लटकता हुआ बरामद, परिजनों में मचा कोहराम

  • सोमवार की दोपहर बाद से ही घर से था लापता
  • परिजन कर रहे थे तलाश तब तक घर के बगल से मिली कमरुज्जमा का फंदे से लटकता हुआ लाश
  • पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना से उठेगा पर्दा
  • कई बिंदुओं पर पुलिस कर रही है अनुसंधान
  • परिजनों के चीत्कार से माहौल हुआ गमगीन

परवेज अख्तर/सीवान:
सोमवार की दोपहर बाद से नगर थाना क्षेत्र के इस्लामिया नगर मोहल्ला से लापता 15 वर्षीय युवक कमरुज्जमा का लाश उसके चाचा के घर से फंदे पर लटकते हुए स्तिथि में पुलिस ने बुधवार की अल-सुबह बरामद किया है। मृत छात्र कमरुज्जमा अंसारी (15 वर्ष) जो नूरुद्दीन अहमद अंसारी का द्वितीय पुत्र बताया जाता है। बतादें कि मृत युवक मैट्रिक का छात्र था। जो मूल रूप से सिवान जिले के एमएच नगर थाना क्षेत्र के पियाउर गांव का रहने वाला है लेकिन वर्तमान समय में वह नगर थाने के इस्लामिया नगर मोहल्ले में बनी हुुई अपने निजी घर में रहकर पढ़ाई करता था। ठीक उसके घर के बगल में उसके सगे चाचा रहमत अली अंसारी का घर है। लेकिन वह अपने पैतृक गांव में रहते हैं। यहां बताते चले कि सोमवार की दोपहर बाद से कमरुज्जमा घर से अचानक गायब हो गया था।

परिजन उसकी काफी तलाश कर ही रहे थे और स्थानीय थाने को भी इसकी सूचना भी दे दी थी।अभी परिजन तलाश कर ही रहे थे और आवेदन के आधार पर पुलिस जांच ही कर रही थी कि इसी बीच बुधवार की अल-सुबह आसपास के लोगों ने रहमत अली अंसारी के घर से आ रही दुर्गंध को लेकर देखा तो उसी घर में एक रस्सी के फंदे पर लापता कमरुज्जमा लटक रहा था। इसी पर  लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। बाद में इस घटना की सूचना लोगों ने स्थानीय नगर थाना पुलिस को दी। जहां सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने रस्सी के फंदे से लटकता हुआ कमरुज्जमा के लाश को नीचे उतरवाया तथा पंचनामा के आधार पर लाश को अपने कब्जे में लेकर बरामद कर पोस्टमार्टम हेतु सिवान सदर अस्पताल भेज दिया। उधर छात्र कमरुज्जमा का लाश मिलने से मोहल्ले में सनसनी फैल गई है।तथा तरह-तरह के अटकलों का बाजार गर्म है लोग जितनी मुंह उतनी बातें कर रहे हैं।

मृतक दो भाइयों में सबसे छोटा था। बड़ा भाई शमशुज्जमा अंसारी है। दो बहनों में क्रमशः सुमैया तबस्सुम व जैनब तबस्सुम है। घटना के बाद से उसके परिजनों में कोहराम मच गया है। लाश बरामदगी के बाद पिता नुरुद्दीन अहमद अंसारी व माँ शालमुन निशा का रोते-रोते बुरा हाल हो चूका है। उसके दो बहनें व एक भाई के करुण चीत्कार से माहौल गमगीन हो गया है। इस संदर्भ में नगर थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर जयप्रकाश पंडित ने बताया कि परिजनों द्वारा पूर्व में जो आवेदन दी गई है। उस आवेदन पर कांड अंकित की गई है। लेकिन फिलहाल अभी तक किसी भी प्रकार का दूसरा आवेदन परिजनों के द्वारा नहीं दी गई है।

लेकिन इसके बावजूद भी उक्त घटना को लेकर कई बिंदुओं पर गहराई पूर्वक अनुसंधान की जा रही है तथा इस घटना की सूचना वरीय पुलिस पदाधिकारी को भी दे दी गई है। वरीय पुलिस पदाधिकारी के निर्देश के आलोक में आगे की कार्रवाई की जाएगी। वही दूसरी ओर श्री पंडित ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना की सत्यता की जानकारी प्राप्त हो सकेगी कि कमरुज्जमा की मौत का कारण क्या है ?

Siwan News

Recent Posts

बड़हरिया: वेतन नहीं मिलने से आर्थिक संकट से जूझ रहे सफाई कर्मी

परवेज अख्तर/सिवान: बड़हरिया नगर पंचायत के सफाई कर्मियों को दो माह से वेतन नहीं मिलने…

April 23, 2024

महाराजगंज: संगीतमय सुंदरकांड पाठ से वातावरण हुआ भक्तिमय

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के महाराजगंज प्रखंड के बंगरा गांव स्थित रघुवीर सिंह पुस्तकालय सह वाचनालय…

April 23, 2024

आंदर: भगवान राम के आदर्शों पर चलने से ही मानव का कल्याण संभव : रेखा

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के आंदर प्रखंड के छजवा गांव में चल रहे प्रतिष्ठात्मक श्रीरुद्र महायज्ञ…

April 23, 2024

दारौंदा: बुजुर्ग व दिव्यांग मतदाताओं के बीच प्रपत्र 12 घ का वितरण शुरू

परवेज अख्तर/सिवान: दारौंदा लोकसभा चुनाव में छठे चरण में 25 मई को मतदान होना है।…

April 23, 2024

आंदर: युवक की हत्या मामले में आर्केस्ट्रा संचालक समेत दो को जेल

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के आंदर थाना क्षेत्र के गायघाट गांव स्थित जितरा बाबा स्थान के…

April 23, 2024

महाराजगंज: डीएम-एसपी ने किया डिस्पैच सेंटर का निरीक्षण

परवेज अख्तर/सिवान: लोकसभा चुनाव को लेकर जिलाधिकारी मुकुल कुमार गुप्ता एवं एसपी अमितेश कुमार ने…

April 23, 2024