दिवंगत पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की बेटी हेरा, के शादी में चार चांद लगाने पहुंचेंगे अपने कई विधायकों के साथ नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव व उनके बड़े भाई तेजप्रताप यादव

0
  • आज पूरी होगी हेरा शहाब की शादी का रस्म
  • तैयारियां ऐसी है कि कुछ देर के लिए बारातियों की नजरें ठहर जाएंगी
  • बड़हरिया के तेतहली में अधिवक्ता मो. मोबिन, मुर्गिया टोला निवासी सह राजद के सक्रिय कार्यकर्ता जकरिया खान व उनकी टीम के द्वारा फूलों की बरसात की जाएगी

✍️परवेज अख्तर/एडिटर इन चीफ:
दिवंगत पूर्व सांसद डॉ.मो.शहाबुद्दीन की बेटी हेरा शहाब  की सिवान के पैतृक गांव में आज शाही अंदाज में शादी होगी. साथ ही उनके बेटे ओसामा शहाब का रिसेप्शन यानी (वलीमा) भी होगा.इसको लेकर कई दिनों से तैयारी हो रही थी.आज सोमवार को भी घर के बाहर और भीतर चहल पहल बनी हुई है बाहुबली फिल्म की सेट की तरह पूरा पंडाल सज-धजकर तैयार हो चुका है.तैयारी ऐसी है कि बारातियों की नजरें ठहर जाएंगी.इधर,आरजेडी अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष मो. खालिद ने मोबाइल फोन पर जानकारी देते हुए बताया कि शहाबुद्दीन साहब की बेटी की शादी में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार,केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह, अल्पसंख्यक समाज के मंत्री जमा खान सहित कई मंत्रियों की आने की संभावनाएं हैं.इस शादी में चार चांद लगाने के लिए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव,उनके बड़े भाई तेजप्रताप यादव के साथ पूरे बिहार भर के आरजेडी के कई विधायक शामिल होंगे.सभी अतिथियों के स्वागत के लिए जोरदार तैयारी की गई है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
camp

500 चूल्हे पर बनेगा मांसाहारी व शाकाहारी खाना

WhatsApp Image 2021 11 15 at 3.19.04 PM

बतादें कि इस शाही शादी में लोगों को खाना खिलाने के लिए 500 चूल्हे तैयार किए गए हैं. इन्हीं चूल्हों पर मांसाहारी और शाकाहारी खाना बनेगा.बंगाल,उत्तर प्रदेश के लखनऊ व बाहर के कई जगहों से कुक को बुलाया गया है, जो कि तरह-तरह के व्यंजन बनाएंगे।

बारातियों का जगह-जगह होगा स्वागत

WhatsApp Image 2021 11 15 at 3.19.03 PM

मोतिहारी के रानिकोठी के राजघराना कहे जाने वाले मो. इफ्तेखार के बेटे मो. शादमान की जब बारात निकलेगी और सिवान में जैसे ही प्रवेश करेगी तो बड़हरिया के तेतहली में पूर्व विधान सभा प्रत्याशी अधिवक्ता मो. मोबिन,मुर्गिया टोला निवासी सह राजद के सक्रिय कार्यकर्ता जकरिया खान व उनकी टीम के द्वारा फूलों की बरसात की जाएगी.इसके साथ ही आतिशबाजी कर बारातियों का जमकर स्वागत किया जाएगा.बारात में सैंकड़ों घोड़े और हाथी में शामिल होंगे.बताया जा रहा है कि दोपहर करीब 2 बजे के बाद तक बारात प्रतापपुर गांव पहुंचेगी.वहीं आज 12 बजे दिन से ही लोगों को खाना खिलाने का कार्यक्रम शुरू कर दिया जाएगा.

अपनी राय दें!

Please enter your comment!
Please enter your name here