LJP विवाद: ‘पारस’ गुट ने लोजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी का किया गठन, सभी प्रकोष्ठों को किया भंग

0

परवेज अख्तर /एडिटर इन चीफ:
लोजपा में चाचा-भतीजा के बीच जंग जारी है। इसी बीच चिराग के चाचा और एक गुट के अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस ने आज राष्ट्रीय कार्यकारिणी का गठन किया है। नई कमेटी में 8 नेताओं को जगह दी गई है. वहीं पारस ने राष्ट्रीय, प्रदेश एवं पार्टी के विभिन्न प्रकोष्ठों की कमेटी को तत्काल प्रभाव से भंग कर दिया है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
ad-mukhiya
muskan buty

दिल्ली में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में पशुपति कुमार पारस ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्यों के नाम की घोषणा की. सांसद महबूब अली कैसर को राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाया गया है. वहीं सांसद वीणा देवी भी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनी हैं. सुनीता शर्मा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, चंदन सिंह सांसद राष्ट्रीय महासचिव, प्रिंस राज सांसद राष्ट्रीय महासचिव, संजय सर्राफ राष्ट्रीय महासचिव व प्रवक्ता, रामजी सिंह राष्ट्रीय महासचिव और विनोद नागर को राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष सह राष्ट्रीय प्रवक्ता बनाया गया है।

दिल्ली स्थिति आवास पर आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में लोजपा के एक गुट के अध्यक्ष व लोकसभा में पार्टी के नेता पशुपति कुमार पारस ने कहा कि राष्ट्रीय, प्रदेश एवं पार्टी के विभिन्न प्रकोष्ठों की घोषणा भी जल्द की जाएगी.इधर सांसद चिराग पासवान आज देर शाम लोकसभा अध्यक्ष से मिलने वाले हैं। वे लोस में लोजपा के नेता पद पर पारस की घोषणा पर फिर से विचार करने का आग्रह करेंगे। इसके पहले चिराग पासवान ने लोस अध्यक्ष को पत्र लिखा था।