शराबबंदी वाले बिहार में शराब की लूट, सीवान के बाद अब बिहार के गया में शराब की लूट, वीडियो वायरल

0

गया: पूर्ण शराबबंदी वाले बिहार में जहरीली शराब से मौत और शराब की तस्करी की खबरें आम हैं. इतना ही नहीं बल्कि लोगों को शराब मिल जाए तो लूटने लगते हैं. बीते सोमवार (30 अक्टूबर) को सीवान से शराब लूटने का वीडियो सामने आया था और अब गया में ऐसा कुछ हुआ है. डोभी-चतरा सड़क मार्ग के चतरा मोड़ पर अचानक उस वक्त अफरातफरी मच गई जब सोमवार (30 अक्टूबर) की शाम विदेशी शराब से लदी एक कार अज्ञात वाहन से टकरा गई. घटना के बाद वाहन में सवार सभी लोग फरार हो गए. इसके बाद शराब की लूट शुरू हो गई.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2023-10-11 at 9.50.09 PM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.50 AM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.51 AM
ahmadali
WhatsApp Image 2023-11-01 at 2.54.48 PM

वाहन की टक्कर की आवाज सुनकर स्थानीय लोग बचाने के लिए दौड़े लेकिन पहुंचे तो देखा कि वाहन में कोई नहीं है. इसी दौरान लोगों की नजर कार के अंदर रखी विदेशी शराब के कार्टन पर गई. उसके बाद स्थानीय लोग और राहगीर शराब की बोतल लूटते नजर आए जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. कोई बोतल ले गया तो कार्टन ही उठा ले गया.

पुलिस ने जब्त की 330 बोतल विदेशी शराब

इस घटना की सूचना किसी ने डोभी थाने की पुलिस को दी, लेकिन शराब लूटने वालों की भीड़ इतनी ज्यादा थी कि पुलिस के सामने भी कई लोग वाहन से दारू की बोतल निकालकर जाते दिखे. डोभी थाने की पुलिस ने 330 बोतल विदेशी शराब को जब्त किया है.

शराब लूटने वालों की होगी पहचान

इस पूरे मामले में उत्पाद सहायक आयुक्त प्रेम प्रकाश ने बताया कि डोभी-चतरा मोड़ पर एक वाहन से शराब लूटने की घटना सोमवार की है. वायरल वीडियो के आधार पर शराब लूटने वालों की पहचान की जा रही है. उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

बता दें कि एक दिन पहले सीवान के महाराजगंज थाना क्षेत्र में लोगों में शराब लूटने की होड़ मची थी जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था. लोगों ने कार का शीशा तोड़ कर शराब की बोतलें लूट ली और भागने लगे. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची, लेकिन तब तक लोगों ने कार से शराब की बोतलों की लूट कर ली थी. पुलिस ने कार को जब्त कर लिया और थाने लेकर चली गई. पुलिस कार के मालिक की पहचान करने और पूरे मामले की जांच में जुट गई.