माहे रमजान का मुबारक महीने को ले हुई शांति समिति की बैठक

0

परवेज अख्तर/सिवान:- जिले के हसनपुरा एम एच नगर थाना परिसर में बुधवार को थानाध्यक्ष अभिषेक कुमार की अध्यक्षता में माहे रमजान के मुबारक महीने को ले बैठक की गई। जिसमें क्षेत्र के सभी उलेमाओं व गणमान्य लोग शामिल हुए। इस दौरान थानाध्यक्ष श्री कुमार ने कहा की रमजान पवित्र माह है और इस माह में लॉक डाउन का पालन करें। साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग बनाकर पवित्र पर्व मनाने की अपील की।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
a1
ads
WhatsApp Image 2020-11-09 at 10.34.22 PM
adssssssss
a2

उन्होंने कहा की अब तक सभी मस्जिदों में सिर्फ अजान होती थी। उसी को बरकरार रखते हुए एक साथ नमाज न पढ़ने की बात कही। उन्होंने कहा कि सभी मुस्लिम लोगों से इस लॉक डाउन के पालन करने में प्रशासन का भरपूर सहयोग मिला है। जो कि मस्जिदों में न जाकर लोग अपने घर पर नमाज पढ़ रहे है। वही प्रमुख प्रतिनिधि नोमान अहमद उर्फ ककु ने कहा की रमजान माह में रोजेदारों को कोई तरह का तकलीफ न हो।

साथ ही प्रशासन से मांग करते हुए कहा कि रोजेदारों को जो भी सामग्री की जरूरत हो उसे बाजारों में उपलब्ध करवाया जाए। ताकि उन्हें किसी तरह का परेशानी न हो। मौके पर नुरुल्लाह बेग, हसनैन खान, मोहम्मद हामिद खान, हसाम अली खान, छोटेलाल साह, मोतीलाल प्रसाद, हाफिज दोआ मोहम्मद, विनोद सिंह, मिर्जा हैदर बेग, शेख नबी मोहम्मद, नौशाद अली, महबूब आलम, मौलाना हबीबुर्रहमान,हाफिज वजीरेआजम, शाहिद रजा, हाफिज समीउल्लाह सहित दर्जनों गणमान्य उपस्थित थे।