भांजे तेजस्वी की शादी से मामा साधु यादव नाराज….लालू परिवार के संस्कार पर बरसे…कहा-एक-एककर पोल खोलेंगे….

0

पटना: बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की शादी के बाद उनके अपने संबंधियों ने बवाल खड़ा कर दिया है. शादी से नाराज तेजस्वी के मामा साधु यादव ने कहा कि लालू यादव ने पूरे संस्कार को बेच दिया है. उन्होंने कहा कि लालू ने अपने बेटा-बेटियों को भी संस्कार नहीं सिखाया. साधू यादव ने लालू परिवार पर हमला बोलते हुए कहा कि लालू परिवार के कुकर्म का एक-एक कर पोल खोलेंगे. उन्होंने कहा कि जो अपने परिवार को संस्कार नहीं सिखाया, वह बिहार को संस्कार क्या सिखाएगा।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
metra hospital

तेजस्वी की शादी को संस्कार विरोधी बताते हुए साधु यादव ने कहा कि राजद केवल एक परिवार की हो गयी है. उन्होंने कहा कि शादी में किसी भी विधायक और राजद नेता को नहीं बुलाया गया. उन्होंने कहा कि यह शादी अंतर धार्मिक है. इन लोगों ने क्या-क्या बुरे कारनामे किये हैं। उन सभी का अब एक-एक कर पोल खोलेंगे. इस दौरान उन्होंने संस्कार को लेकर लालू के बेटियों पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि मीसा भारती, चंदा यादव और गाजियाबाद में जिसकी शादी हुई है, उन सब का पुराने कुकर्मों का पोल खोलेंगे. वहीं उन्होंने मीसा भारती के चरित्र पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि वह पढ़ती थी या क्या करती थी. ये सब एक-एक कर लोगों को बताएंगे।

वहीं साधु यादव ने कहा कि लालू ने अपने बेटे बेटियों के लिए सभी को बदनाम किया है. उन्होंने कहा कि इन लोगों ने 30 सालों से बिहार को बर्वाद कर दिया है. इन लोगों ने यादव समाज को ठगा है. अब जानता के बीच इनके काले कारनामे को बतायेंगे. बता दें कि तेजस्वी यादव की अचानक सगाई की खबर आयी थी. इसके बाद सगाई के दिन ही शादी समारोह को भी समापन किया गया. शादी में लालू और उनके बेटे-बेटियों ही शामिल थे. संबंधियों में सिर्फ उनके भतीजे और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ही शादी में शामिल हुए थे. इसमें राजनीतिक नेताओं और बड़े हस्तियों को नहीं बुलाया गया था. शादी को सधारन ही रखा गया था. तेजस्वी की पत्नी इशाई धर्म को मानती है. इस पर तेजस्वी के माम साधु यादव ने लालू परिवार के चरित्र को लेकर हमला बोला है।