भांजी पर आया मामा का दिल, पत्नी और बेटे को छोड़कर हुआ फरार, दो सालों से चल रहा था प्रेम प्रसंग

0

नवादा: बिहार के नवादा जिले में हैरान करने वाला मामला सामने आया है. मामला जिले के गोविंदपुर थाना क्षेत्र के बुधवारा गांव का है, जहां मुंबई से नवादा आया शख्स पत्नी को छोड़कर अपनी भांजी को लेकर फरार हो गया है. इस मामले में शख्स के ससुर उक्त गांव निवासी विनोद शर्मा ने नगर थाना में आवेदन देकर दमाद के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. विनोद शर्मा ने बताया है कि उनका दामाद जिले के वजीरगंज थाना क्षेत्र के तिलोरी गांव निवासी उपेंद्र शर्मा का बेटा धर्मेंद्र शर्मा उर्फ चंदन शर्मा है, जो अपनी ही भांजी को लेकर भाग गया है. वहीं, अपनी पत्नी को घर पर छोड़ दिया है.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
ad-mukhiya

साल 2015 में हुई थी शादी

उनकी मानें तो धर्मेंद्र ने अपने मामा पप्पू शर्मा की बेटी रानी कुमारी को बीते 13 तारीख को फोन कर कर बुलाया और उसे लेकर फरार हो गया. लड़की की काफी खोजबीन की गई, लेकिन उसका अब तक पता नहीं चला है. विनोद शर्मा ने कहा कि साल 2015 में हिंदू रीति रिवाज के अनुसार उनकी बेटी की धर्मेंद्र के साथ शादी कराई गई थी और दोनों को एक बेटा भी है.

धर्मेंद्र मुंबई में रह कर प्राइवेट कंपनी नौकरी करता है. बीते दिनों वो वहां से आता और आने के बाद अपनी ही भांजी को लेकर भाग गया. फिलहाल पूरे मामले में विनोद शर्मा ने नगर थाना में आवेदन देकर उपेंद्र शर्मा (समधी), रेनू देवी (समधन) और धर्मेंद्र शर्मा (दामाद) के विरुद्ध लिखित आवेदन देकर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है.

दो सालों से चल रहा था प्रेम प्रसंग

बताया जाता है कि मामा-भांजी के बीच लगभग दो सालों से प्यार मोहब्बत चल रहा था. इसी को लेकर धर्मेंद्र शर्मा बीते दिनों मुंबई से नवादा आया आया था. कुछ दिन घर पर रहा. इस दौरान वो भांजी को मिलने बुलाया करता था. उसके बाद 13 तारीख को फोन पर उसे नवादा के सद्भावना चौक बुलाया और पूरी प्लानिंग के साथ भगनी को लेकर फरार हो गया.