Categories: पटना

तेजस्वी-रेचल की शादी की कई तस्वीरें आईं सामने, सिंदूर लगाने से लेकर खाना खाते दिखे नवयुगल, बहन ने उतारी आरती

दिल्ली में गुरुवार को लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव व ने अपनी दोस्त रेचल से शादी रचा ली। बेहद गोपनीय तरीके से हुई शादी की तैयारियां और चुनिंदा अतिथियों की उपस्थिति में हुए आयोजन की अब काफी तस्वीरें सामने आ रही हैं। लालू की बेटी रोहिणी के बाद बड़े बेटे तेज प्रताप और राजलक्ष्मी ने भी तस्वीरें शेयर की हैं। इनमें सगाई, जयमाल, फेरे से लेकर घर पर नई बहू की स्वागत की तस्वीरें भी शामिल हैं।

तेजस्वी यादव की सगाई और शादी एक ही दिन बहुत ही निजी कार्यक्रम के तहत दिल्ली के सैनिक रेस्ट हाउस में हुई। पहले इस बात को लेकर चर्चा थी कि तेजस्वी गुरुवार को सगाई करेंगे जबकि उनकी शादी कुछ दिनों बाद होगी लेकिन तमाम कयासों के उलट ऐसी तस्वीर आई जिसने शादी की पुष्टि कर दी।

तेज प्रताप ने तस्वीरें शेयर करते हुए बड़े भाई को अलग अंदाज में बधाई के साथ आशीर्वाद दिया है। तेजप्रताप ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि ज़िंदगी की नई पारी की शुरूआत के लिए “अर्जुन” को अथाह आशीर्वाद। भगवान इस नई जोड़ी को ताउम्र दुनिया की हर ख़ुशियों से नवाज़ें, ऐसी कामना करता हूं।

भले ही राजनीतिक मतभेदों को लेकर तेजप्रताप और तेजस्वी की खबरें आती रही हों लेकिन निजी तौर पर तेजप्रताप हमेशा भाई तेजस्वी को अपना अर्जुन बताते हैं और समय-समय पर वह तेजस्वी को आशीर्वाद देते रहते हैं।

तेजस्वी की शादी में तेजप्रताप लाल रंग का कुर्ता, सफेद पैजामा और लाल बंडी वाली स्पेशल ड्रेस में दिखाई दिये। गुरुवार को शादी और फेरे की सबसे पहले आधिकारिक सूचना भी तेज प्रताप ने ही मीडियो को दी थी। शादी संपन्न होने के बाद तेजप्रताप ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक से बढ़कर एक तस्वीरें भी शेयर की हैं।

तेज प्रताप ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमें एक में तेजप्रताप यादव थोड़े हंसी-मजाक वाले मूड में नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में वह अखिलेश यादव से बात करते हुए किसी बात पर मुस्कुरा रहे हैं। एक तस्वीर में तेजप्रताप यादव शादी के स्टेज के पास अपने भाई तेजस्वी से कुछ गुफ़्तगू करते नजर आ रहे हैं।

एक तस्वीर में हाथ में वरमाला लेकर एक-दूसरे को पहनाने की तैयारी में तेजस्वी और रेचल दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा तेजस्वी और रेचल जयमाला के बाद बहन और जीजा के साथ ग्रुप फोटोग्राफी में भी दिखाई दे रहे हैं।

राजलक्ष्मी ने जो तस्वीर शेयर की है उनमें एक में लालू प्रसाद यादव, अखिलेश यादव और राजलक्ष्मी सोफे पर बैठी हैं। मां और बहन के साथ भाई की शादी में पोज देते भी तेज प्रताप यादव दिखाई दे रहे हैं।

एक तस्वीर में तेजस्वी और रेचल शादी के बाद मां और सभी बहनों के साथ दिखाई दे रहे हैं। यह तस्वीर शादी के बाद घर की लग रही है। इसके अलावा शादी वाले सोफे पर पति और बच्चों के साथ राजलक्ष्मी ने एक तस्वीर शेयर की है।

तेज प्रताप एक तस्वीर में मां राबड़ी और बहन के साथ पोज देते दिखाई दे रहे हैं। रेचल और तेजस्वी की शादी के बाद खाना खाते हुए भी तस्वीर दिखी है। शादी के बाद घर पहुंचने पर नए जोड़े की आरती राजलक्ष्मी ने उतारी। यह तस्वीर बेहद खूबसूरत लग रही है। घर पहुंचने के बाद दीदी और जीजा के साथ तेजस्वी की पोज देते हुए तस्वीर है।

Siwan News

Recent Posts

बड़हरिया: 18 बोतल शराब के साथ तीन गिरफ्तार

✍️परवेज अख्तर/सिवान: जिले के बड़हरिया थाना की टीम ने गुरुवार की शाम थाना क्षेत्र के…

May 17, 2024

रघुनाथपुर: जीविका दीदियों ने चलाया मतदाता जागरूकता अभियान

✍️परवेज अख्तर/सिवान: जिले के रघुनाथपुर प्रखंड के मिर्जापुर में शुक्रवार को सपना जीविका महिला ग्राम…

May 17, 2024

सिवान: दिव्यांग व बुजुर्गों ने बैलेट पेपर से किया मतदान

✍️परवेज अख्तर/सिवान: जिलाधिकारी सह निर्वाचन पदाधिकारी मुकुल कुमार गुप्ता के निर्देश पर शुक्रवार को जिले…

May 17, 2024

सिवान: मजबूत प्रधानमंत्री बनाने को ले एनडीए के पक्ष में करें मतदान: मंगल पांडेय

✍️परवेज अख्तर/सिवान: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सभी दलों के वरीय नेता से लेकर छोटे कार्यकर्ताओं…

May 17, 2024

गोरेयाकोठी: मोमबत्ती जलाकर लोगों को मतदान के लिए किया गया जागरूक

जीविका दीदियां हर घर पहुंच वोट देने के लिए बांट रही आमंत्रण पत्र ✍️परवेज अख्तर/सिवान:…

May 17, 2024

रघुनाथपुर: दियरा से 195 लीटर शराब बरामद, दो के विरुद्ध प्राथमिकी

✍️परवेज अख्तर/सिवान: जिले के रघुनाथपुर थाना की टीम ने गुरुवार की शाम कौसड़ बगीचा के…

May 17, 2024