सिवान पहुंचे मिनी शाहरुख खान व हिंदी फिल्मो का उभरता हुआ सितारा अनिमेस जेटली

0

भोजपुरी फिल्म के जाने माने एक्टर राकेश लाल यादव के जन्मदिन पार्टी में पहुंचे दोनों एक्टर

परवेज अख्तर/सिवान: में एक से बढ़ कर एक कलाकार हैं जो अपने जिले का नाम रोशन कर रहे हैं.जो आने वाले समय में एक बड़े ट्रैक्टर बनकर अपने पैतृक गांव पहुंचेंगे. भोजपुरी फिल्म के जाने-माने एक्टर राकेश लाल यादव की जन्मदिन पार्टी पर जिले के सदर प्रखंड स्थित बलेथा कदम मोड़ पर भोजपुरी और हिंदी फिल्म के मिनी शाहरुख खान कहे जाने वाले एक्टर व हिंदी और बंगाली फिल्म के उभरता हुआ नया चेहरा अनिमेष जेटली भी सिवान पहुंचे.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM

WhatsApp Image 2022 10 01 at 8.26.55 PM

जहां लोगों ने उन्हें फूल माला पहनाकर स्वागत किया. इधर राकेश लाल यादव के जन्मदिन पर पहुंचने के बाद जैसे ही लोगों को यह जानकारी मिली की बॉलीवुड और टोलीबुड सहित अन्य भाषाओं के फिल्म के माने जाने वाले एक्टर सिवान पहुंचे हैं तब लोगों की मोड़ पर कतार लग गई.

राकेश लाल यादव के बर्थडे पार्टी के दौरान लोग दोनों एक्टरों को देखने के लिए भीड़ लगा दिया और तकरीबन दो घंटे तक सेल्फी लेने का ताता लगा रहा .इसी दौरान अनिमेष जेटली ने कहा कि मैं गया से सिवान के रास्ते लखनऊ जा रहा था तभी राकेश लाल यादव ने मुझे सूचना दिया कि भैया आज मेरा जन्मदिन पार्टी है और आप पधारते से तो चार चांद लग जाता. जिसके बाद मैंने इसकी सूचना शाहरुख को दिया और शाहरुख और मैं दोनों जन्मदिन पार्टी में मौजूद रहे. वही राजू कुमार ने बताया कि राकेश लाल यादव आने वाले समय में एक बड़ा एक्टर होंगे जिनकी नई-नई फिल्मों की शूटिंग चल रही है.