मंत्री राम सूरत राय का पलटवार, कहा- तेजस्‍वी माफी मांगें वरना करूंगा मान-हानि का मुकदमा

0

पटना: राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री राम सूरत राय ने शनिवार को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के आरोपों पर करारा पलटवार किया। वे भाजपा प्रदेश मुख्यालय में पत्रकारों से रूबरू थे। तेजस्वी यादव के शराबबंदी प्रकरण संबंधित आरोपों कहा कि भाई के जिस स्कूल परिसर से शराब बरामद हुई है वह ना मेरी है, ना थी, ना रहेगी। भाई से मेरा कोई संबंध नहीं है। 2012 में रजिस्टर्ड बंटवारा हो चुका है। अगर भाई इस घटना में दोषी है तो सरकार कार्रवाई करें। इसके लिए मैं कैसे दोषी हूं। किसी भी एजेंसी से जांच कराएं हमें कोई आपत्ति नहीं है। एनडीए सरकार दोषियों पर कार्रवाई करने के लिए जानी जाती है। सरकार न किसी को बचाती है और न किसी को फंसाती है। उन्‍होंने कहा है कि सदन में मेरे जवाब देने के बाद भी तेजस्‍वी यादव मुझे बेवजह बदनाम कर रहे हैं। वे दो दिनों के अंदर माफी मांगे वरना मैं मान-हानि का मुकदमा करूंगा।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2023-10-11 at 9.50.09 PM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.50 AM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.51 AM
ahmadali
WhatsApp Image 2023-11-01 at 2.54.48 PM

भू-माफिया में खलबली

उन्‍होंने पूछा कि क्‍या तेजस्‍वी यादव नेता प्रतिपक्ष के पद से इस्‍तीफ देंगे क्‍योंकि उनके पिता चारा घोटाला में जेल में बंद है। क्‍या तेज प्रताप यादव इस्‍तीफा देंगे क्‍योंकि तेजस्‍वी पर कई आरोप और मुकदमे चल रहे हैं । फिर कहा कि राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग के कार्रवाई से विपक्ष घबराया हुआ है। भू माफिया में बेचैनी है। कहा कि मेरी ही जाति के नेता मेरी तरक्की से परेशान हैं। मेरे मंत्री बनने के बाद भूमाफियाओं में खलबली है। कुछ नेता भी परेशान हैं जो जमीन हड़पने में लगे रहते हैं। विपक्ष घबराया हुआ है। मेरे ऊपर लगे आरोप सरासर गलत और झूठा है।

दोषी हो तो सजा का हकदार होगा

उन्‍होंने कहा कि स्‍कूल की जमीन मेरे भाई के नाम से है। मेरी इसमे कोई संलिप्तता नही है। 2006 में मेरे पिताजी ने घर का बंटवारा कर दिया था। मेरे पास कोर्ट का कॉपी है। मेरे चार भाइयों का बंटवारा होने के बाद मैंने अलग घर बनाया। बंटवारे के बाद मेरे भाई ने जमीन खरीदी है।

अमरेंद्र कुमार जो पकड़ाएं हैं उनके भाई के नाम पर स्वीफ्ट डिजायर गाड़ी है। दिलीप कुमार बड़ा दारू माफिया है। इसपर पहले से भी तीन मामले दर्ज हैं। यह सभी लोग महागठबंधन के लोग हैं। कही से भी इसमें मेरे परिवार की कोई संलिप्तता नही है। जांच में यदि मेरा भाई दोषी पाया गया तो वह सजा का हकदार होगा । कहा कि हमलोग दूध बेचते हैं, सारी संपत्ति मेरी दूध बेचने से बनी है न कि जहर बेचने से शराब पर जो आरोप निराधार हैं। किसी भी एजेंसी से जांच करा लें। कुछ नेता मेरे आगे बढ़ने से बेचैन हैं। उनकी राजनीति बंद हो गई है, ऐसे में मुझे बदनाम किया जा रहा है।