बड़हरिया में मोबाइल दुकान का ताला काटकर पांच लाख रुपये का मोबाइल चोरी

0
chor

परवेज अख्तर/सिवान :- जिले के बड़हरिया थाना क्षेत्र के जामो चौक के कृष्णा मार्केट में स्थित भारत मोबाइल दुकान का तालाकर अज्ञात चोरों ने शनिवार की रात में करीब पांच लाख रुपये का मोबाइल सेट चुरा लिया. भारत मोबाइल दुकान के मालिक व थाना क्षेत्र के सुरहियां निवासी जावेद अख्तर ने बताया कि लॉकडाउन के चलते दुकान बंद थी. उन्होंने बताया कि रविवार की अहले सुबह स्थानीय दुकानदारों ने दुकान का ताला कटने व चोरी होने की सूचना दी.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
dr faisal

दुकान पर आकर देखने पर पता चला कि रीयल मी एनरॉवयड सेट-13, ओपो एनरॉवयड सेट-पांच, रेड मी एनरॉवयड सेट-15, सैमसंग एनरॉवयड सेट-तीन, टेक्नो एनरॉवयड सेट-चार, असुस एनरॉवयड सेट-तीन, नोकिया कीपैड-12, सैमसंग कीपैड-पांच सहित करीब पांच लाख रुपये का मोबाइल, चार्जर आदि अज्ञात चोरों ने चुरा लिया. उन्होंने बताया कि कस्टमर का बना हुआ मोबाइल सेट के साथ ही बनने के लिए रखा मोबाइल सेट अज्ञात चोरों ने चुरा लिया.

बताया जाता है कि चोरों ने जावेद अख्तर की बगल की दुकान में मोबाइल का डिब्बा व कवर छोड़ दिया है व मोबाइल सेट व चार्जर लेकर चले गये हैं. पीड़ित दुकानदार ने इस संबंध में पुलिस को आवेदन दिया है जिसमें पांच लाख रुपये का मोबाइल सेट चोरी होने का जिक्र किया है.इस चोरी की घटना से दुकानदारों में भय व आक्रोश व्याप्त है.