फिट-जी क्लासेस के बच्चों ने बिहार पुलिस में लहराया सफ़लता का परचम

0
fitjiclasses

दो दर्जन से अधिक सफल छात्र-छात्राओं ने गाड़े सफलता के झंडे

परवेज अख्तर/ सिवान:- जिले के प्रसिद्ध शिक्षण संस्थानों में सुमार बसंतपुर प्रखंड मुख्यालय स्थित फिट-जी क्लासेस के विद्यार्थियों ने शिक्षण संस्थान के शिक्षकों के दिशानिर्देश में कड़ी मेहनत कर बिहार पुलिस के परीक्षा मे उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए सफलता के परचम लहराया है, जिसके बाद से शिक्षण संस्थान के सभी सदस्यों समेत सफल विद्यार्थियों में जबरदस्त उत्साह व खुशी का माहौल है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
dr faisal

सफल होने वालों छात्रों में एक दर्जन से अधिक छात्राएं शामिल है जिनके खुशी का ठिकाना नही है। सफल होने वाले छात्रों में सोनू कुमार, विनीत, चंदन, अभिमन्यु, अन्नू, गुड़िया कुमारी, गुंजा कुमारी, पुष्पा प्रिया, सोभा कुमारी, गोल्डी कुमारी, नेहा कुमारी समेत दर्जनों छात्र, छात्राओ ने बताया कि फिट-जी क्लासेज के द्वारा हमे बहुत ही अच्छी मार्गदर्शन मिली जिससे हम सभी ने प्रथम प्रयास में ही सफलता पाई जिसके लिए पूरे फिट-जी क्लासेज परिवार का हम सब आभारी रहेंगे।

इस संदर्भ में फिट-जी क्लासेज के संचालक आशुतोष कुमार मिश्रा ने बताया कि सहयोगी शिक्षक मनीष मिश्रा, अर्चना मिश्रा व पंकज सर व बच्चों कड़ी मेहनत व संस्थान के सभी शिक्षकों का भरपूर सहयोग, सही मार्गदर्शन तथा सफलता प्राप्त करने की जुनून ने हम सभी शिक्षकों का मनोबल बढ़ाया जिससे बच्चों ने सफलता प्राप्त की जिसके लिए लिए हम सबको शुभकामनाएं देते है।