नीतीश कुमार जो वादा करते हैं उसे पूरा भी करते हैं:- रिजवी

0
rizvi

सिवान :- बड़हरिया विधानसभा क्षेत्र के दीनदयालपुर बाजार में सोमवार को जदयू अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव अब्दुल करीम रिजवी की अध्यक्षता में एक बैठक संपन्न हुई। जिसमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की 6 सितंबर को होने वाली वर्चुअल रैली में ज्यादा से ज्यादा लोगों को जुड़ने की अपील की गई।और इस दरम्यान आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर विधिवत रूप से चर्चा किया गया। उन्होंने कहा कि इस बार का चुनाव  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही लड़ा जाएगा। नीतीश कुमार ने समाज को सुधारने के लिए शराबबंदी, दहेज प्रथा , बाल विवाह रोकने के लिए कानून बनाया सात निश्चय के तहत हर घर नल का जल, नाली, गलियों का पक्की करण का काम पूर्ण रूप से पूरा किया।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
dr faisal

rizvi (2)

यही नहीं राज्य के सभी घरों तक बिजली पहुंचाया।समाज के सभी तबके के लोगो का विकास किया।अल्पसंख्यकों के तरक्की के लिए शिक्षा के क्षेत्र में बड़े पैमाने पर मदरसों की मंजूरी मिली। मदरसा के शिक्षकों को वेतनमान का लाभ दिया जाने लगा। मौलाना मजहरूल हक अरबी व फारसी यूनिवर्सिटी को नई ऊंचाई तक पहुंचाया।अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के किशनगंज में जमीन मुहैया कराया।अल्पसंख्यकों के तालीम को बढ़ावा देने के लिए पंचायतों में तालिमी मरकज का गठन किया। पिछली सरकारों ने अल्पसंख्यकों के साथ धोखा किया।

सिर्फ और सिर्फ वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल किया।लेकिन  नीतीश कुमार के शासन में अल्पसंख्यकों को इंसाफ मिला।उन्होंने कहा कि इस बार के चुनाव में अल्पसंख्यक समाज एकजुट होकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को फिर एक बार सेवा करने का अवसर देगी। मौके पर शमशाद अली, फारुख सिद्दीकी , फरीदुद्दीन अली, वाजिद अली , मोहिबुल हसन , गोल्डेन अली, मिनहाज खान समेत कई लोग मौजूद थे।