कुख्यात अपराधी ने एसएसपी को सोशल मीडिया पर दी गिरफ्तार करने की चुनौती, पुलिस ने नागपुर से किया गिरफ्तार

0

पटना: कोतवाली थाना क्षेत्र के सूजागंज में सात जनवरी 2017 को दुकान पर बम फेंकने के आरोपी और भागलपुर एसएसपी को सोशल मीडिया पर चुनौती देने वाले कुख्यात अपराधी तनवीर आलम को पुलिस ने नागपुर से गिरफ्तार कर लिया है। वह विवि थाना क्षेत्र के असानंदपुर का रहने वाला है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
ad-mukhiya

बमबाजी की घटना के बाद से वह फरार था और पुलिस को उसकी तलाश थी। एसएसपी निताशा गुड़िया ने शुक्रवार को अपने कार्यालय में प्रेस वार्ता का आयोजन कर उसकी गिरफ्तारी की जानकारी दी। इस मौके पर एसपी सिटी स्वर्ण प्रभात भी मौजूद थे। सालों से फरार चल रहे कुख्यात अपराधी तनवीर आलम ने सोशल मीडिया पर भागलपुर पुलिस को चुनौती दी थी।

एसएसपी ने बताया कि उसने सोशल मीडिया पर भागलपुर एसएसपी को गिरफ्तार करने की चुनौती देते हुए पोस्ट किया था। उसके बाद से ही पुलिस उसकी तलाश में सक्रिय हो गयी थी। उसकी लोकेशन नागपुर की आई। इसके बाद भागलपुर पुलिस ने नागपुर पुलिस से संपर्क किया।

एसएसपी ने बताया कि एसपी सिटी के नेतृत्व में पुलिस की टीम बनाई गयी थी, जिसमें एएसपी सिटी शुभम आर्य, कोतवाली थाना में एसआई देवानंद पासवान व विवि थाना के एएसआई अमोद कुमार शामिल थे। इसी टीम ने नागपुर से तनवीर को गिरफ्तार किया।

अपनी राय दें!

Please enter your comment!
Please enter your name here