सिवान के नौतन में तलाकशुदा महिला के साथ पैक लड़ा-लड़ा कर करता रहा दुष्कर्म

0

परवेज अख्तर/सीवान:
“नशा शराब में होती तो नाचती बोतल, नशे में कौन नहीं है मुझे बताओ जरा” उक्त गीत को एक बंद कमरें के अंदर बूफर के आवाज पर ठीरक-ठीरक कर एक तलाकशुदा महिला के साथ लगातार कई वर्षों तक दुस्कर्म करने का एक सनसनी खेज मामला सामने आया है। यह मामला तब प्रकाश में आया की जब पीड़ित तलाकशुदा महिला ने नौतन थाने में आवेदन देकर पुलिस से गुहार लगाई।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
dr faisal

बतादें की पीड़िता ने आरोप लगाया है कि नौतन के रहने वाले प्रसिद्ध कुमार तथा उसका भाई गौतम कुमार उसके परवरिश करने के लिए अपने घर और होटल में कार्य करवाने लगे. दोनों व्यक्ति शराब के कारोबारी हैं. महिला को गौतम कुमार जबरन शराब पिलाकर शारीरिक संबंध वर्षों से करता रहा और आश्वासन देता रहा है कि मैं अपना 10 धुर जमीन तुम्हें देकर तुमसे शादी कर लूंगा. जिससे तुम्हारा और तुम्हारे बच्चों का पालन पोषण हो जाएगा. इसी बीच उन दोनों ने 1 अप्रैल 2020 को थाना क्षेत्र के मुरारपट्टी का रहने वाला 27 वर्षीय युवक राजकुमार चौबे से मिलवाया और उससे 3 जून 2020 को सीवान कचहरी दुर्गा मंदिर में  शादी करवा दिया.

शादी के बाद नौतन में किराए के मकान लेकर उसके साथ रह रही थी. उसने पति के रूप में मेरा आधार कार्ड भी बनवाया. जिसके बाद घर वालों ने  मारपीट करते हुए घर से निकल जाने की बात कही. लेकिन पंचायती के दौरान उसे घर के लोगों ने पुनः बुलाया. लेकिन 28 दिसंबर 2020 को फिर दोबारा मारपीट करते हुए धमकी देने लगे कि तुम मेरे घर से चले जाओ नहीं तो तुम्हें जान से मार देंगे. इस मामले में प्रसिद्ध कुमार और उसका भाई गौतम कुमार मुरारपट्टी निवासी राजकुमार चौबे, मां मीना चौबे, बहन ममता कुमारी, बड़का गांव निवासी बहनोई राजू पांडे, नेहा चौबे, रितेश चौबे ,जितेंद्र चौबे तथा उसे देवर को अभियुक्त बनाया गया है. पुलिस मामले की अनुसंधान कर रही है।