तरवारा में पति से मोबाइल पर हुआ विवाद तो पत्नी ने दी जान, चर्चा का बना विषय

0

पुलिस कर रही है जांच

परवेज़ अख्तर/सिवान:
जिले के जी.बी.नगर थाना क्षेत्र के शम्मोपुर गांव में रविवार की देर शाम पति से मोबाइल पर विवाद के बाद पत्नी ने खुदकुशी कर ली। पति – पत्नी के बीच परिवारिक कलह को लेकर विवाद इतना बढ़ता गया की पत्नी द्वारा कही गई बात से इनकार करना पति को महंगा पड़ गया। इसके बाद पत्नी ने खुदकुशी करने की ठान ली।इसके बाद प्लानिंग के तहत कमरे के दरवाजे को उसने बंद कर दिया। थोड़ी देर बाद अपने शरीर पर किरासन तेल छिड़ककर आग लगा लिया। इस दौरान झूलसने से उसकी मौत हो गयी।कमरे में धुआं निकलते देख परिजनों में अफरा-तफरी मच गयी।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
dr faisal

आसपास के लोगों के पहुंचने के बाद शव को कमरे से बाहर निकाला गया। मृतका शम्मोपुर गांव निवासी राकेश कुमार शर्मा की पत्नी रिंकू देवी है। घटना की सूचना के बाद देर रात मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।प्रभारी थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि रविवार की दोपहर पति- पत्नी मोबाइल पर बात कर रहे थे।इस दौरान दोनों के बीच मोबाइल पर विवाद हुआ।

जिसका कारण परिवारिक कलह बताया जा रहा है।परिवारिक कलह से परेशान नवविवाहिता ने अपने पति को घर में हो रहे कलह से संबंधित बातें बताने का प्रयास किया गया। इसके बाद पति ने विरोध किया। पति की बातों से नाराज महिला ने शरीर पर किरासन तेल छिड़ककर आग लगा लिया। आस-पास के लोगों ने भरपूर बचाने का प्रयास किया। इस घटना के बाद पुलिस के पहुंचने से पहले परिजन घर छोड़कर फरार हो गए। लोगों के सहयोग से मृतका के झूलसे शव को दरवाजा तोड़कर बाहर निकाला गया।

इस संबंध में दारौदा थाना क्षेत्र के कथूआ गांव निवासी राजेंद्र शर्मा ने थाने में आवेदन देकर परिवारिक कलह से तंग आने के बाद अपनी बेटी द्वारा खुदकुशी करने का आरोप बेटी के ससुराल वालों पर लगाया है। मृतका के पिता ने बताया कि तीन साल पहले हिंदू रीति रिवाज से बेटी की शादी किया था। उसे डेढ़ साल का एक बच्चा है। इस मामले में पति ,सास ,ससुर समेत पांच लोगों को आरोपित किया गया। घटना के बाद से सभी आरोपी घर छोड़कर फरार हैं।