पटना: चोरी करते पकड़ाया 14 साल का लड़का, दूसरी साथी की उम्र सुन पुलिस दंग

0

पटना : राजधानी में कोरोना के दौरान चोरी के मामले बढ़ते जा रहे हैं। अगमकुआं थाना क्षेत्र के भूतनाथ रोड के सटे दाउद बिगहा मोहल्ले में पंकज कुमार के घर घुसे नाबालिग चोर को गृहस्वामी ने पकड़ पुलिस के हवाले किया। गिरफ्तार 14 साल के लड़के के बयान पर दूसरा साथी भी पकड़ा गया। पुलिस ने जब नाबालिग चोर के साथ को देखा तो दंग रह गई, उसकी उम्र 66 साल थी।थानाध्यक्ष अभिजीत कुमार ने बताया कि तलाशी के दौरान दोनों के पास से चोरी का पर्स और सीपीयू बरामद हुआ। पूछताछ के बाद दोनों को पुलिस ने जेल भेज दिया।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
dr faisal

आवाज से खुल गई परिवार की नींद, पड़ोसी भी आए

दाउद बिगहा में रहनेवाले गृहस्वामी पंकज कुमार ने बताया कि मंगलवार की रात स्वजनों के साथ सोए हुए थे। इसी बीच चार बजे सुबह में घर के दीवार से सटे करकट के शेड पर किसी के गिरने की तेज आवाज आने पर नींद खुली। गृहस्वामी ने देखा कि एक लड़का करकट के शेड से कूदकर भागने का प्रयास कर रहा है। तेज आवाज से आसपास के स्थानीय लोग भी आ गए। उनके सहयोग से उस लड़का को पकड़ा गया।

कमर से हैंडबैग तो जेब में मिला मोबाइल

दाउद मोहल्ला में ही किराए पर रहने वाले आरोपित लड़के ने अपनी उम्र 14 वर्ष बताई। गृहस्वामी ने चोर के पकड़ने की सूचना अगमकुआं थाने को दी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस नाबालिग की तलाशी ली। नाबालिग की कमर से गृहस्वामी के पत्नी का हैंड बैग मिला। वहीं दाहिनी जेब में स्मार्ट फोन मिला। इसी बीच बगल के पड़ोसी साकेत सौरभ पहुंचे और बताए कि उनके घर से भी रात में कंप्यूटर का सीपीयू तथा बीस हजार रुपये चोरी हुआ है। गिरफ्तार नाबालिग के बयान पर पुलिस ने दूसरे साथी 66 वर्षीय रामदेव पासवान को गिरफ्तार किया। उसके पास से चोरी गया सीपीयू बरामद हुआ। गिरफ्तारों से पूछताछ के पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया।