सड़क धंसने से सीवान मैरवा मुख्य पथ पर 15 किलोमीटर लगा जाम

0

तितरा व श्यामपुर सहित कई स्थानों पर बुरी तरह टूट चुकी है सड़क

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
dr faisal

परवेज अख्तर/सिवान:- सीमावर्ती यूपी को जोड़ने वाली सीवान-मैरवा मुख्य पथ इन दिनों अपनी बदहाली पर आंसू बहा रहा है. प्रशासनिक उदासीनता के कारण सड़क बद से बदत्तर हो गयी है. मुख्य पथ के तीन स्थान शयामपुर, भंटापोखर व तितरा में सड़क टूट कर घंस जाने से वाहनों का आवागतन पूरी तरह से बाधित हो गया है. मंगलवार से तितरा में फंसे दो ट्रकों के नहीं निकलने से बुधवार को तकरीबन 15 किलोमीटर से अधिक जाम लग गया.

बुधवार को भी देर शाम तक ट्रक नहीं निकल पाये थे. बताया जाता है कि सीवान के पश्चितमोतर क्षेत्र का मुख्य पथ होने के कारण इस रोड पर भरी वाहनों की काफी भीड़ रहती है. ऐसे में ट्रकों के जाम लग जाने से आम लोगों को काफी परेशानियों का समना करना पड़ रहा है. वहीं बताया जाता है कि मंगलवार को जिला पदाधिकारी के निर्देश के बाद श्यामपुर व भंटापोखर में बने गड्ढ़े में ईंट गिराने के बाद आवागमन कुछ देर के लिये चालु हुआ था. परंतु तितरा में दो ट्रकों क फंसे रहने के कारण आमजन को भारी परेशानी झेलनी पड़ रही है.

हालात यह रहा कि मैरवा की तरफ से आने वाली कई गाड़िया विजयीपुर मोड़ से मुड़कर भरौली होते हुए तितरा के पूरब जाकर मुख्य सड़क को पहुंची. इधर गाड़ियों के अधिक आवाजाही तथा भरौली गांव में कुछ लोगों द्वारा सड़क पर ही नाला का पानी गिरा देने के कारण संपर्क मार्ग टूट गया. अब देखने वाली बात यह कि सीवान मैरवा मुख्य पथ की मरम्मती जिला प्रशासन कबतक कराता है या फिर विभागीय ठिकड़ा फोड़कर इससे अपना पल्ला झाड़ लेता है.