प्राइवेट कंपनी के आफिस में बम और हथियार के साथ पहुंचे लुटेरे, पांच मिनट में लाखों रुपए नगद लेकर हुए फरार

0
bike

समस्तीपुर: जिले में बेलगाम हो रहे अपराध में एक और घटना जुड़ गई है। यहां हथियारों से लैस बदमाशों ने एक प्राइवेट कंपनी के ऑफिस में लूट की घटना को अंजाम दिया है। इस दौरान पांच मिनट में बदमाशों ने पिस्टल की नोक पर करीब 8.5 से 10 लाख रुपए लूट लिये। साथ ही ऑफिस में तोड़फोड़ की घटना को अंजाम दिया है। लूट की घटना के बाद यहां अफरा-तफरी की स्थिति उत्पन्न हो गई है।

विज्ञापन
WhatsApp Image 2023-01-25 at 10.13.33 PM
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM

मामला समस्तीपुर सदर अनुमंडल क्षेत्र के मुसरीघरारी थाना इलाके का है जहां अपराधियों द्वारा लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया. अपराधियों ने समस्तीपुर-मुसरीघरारी मुख्य मार्ग पर स्थित हरपुर एलोथ वार्ड संख्या 13 में इंस्ट्राकार्ट सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड के दफ्तर में लूट की वारदात को अंजाम दिया।इस दौरान अपराधियों ने दहशत फैलाने के लिए हवा में फायरिंग भी की, साथ ही दफ्तर में मौजूद कर्मियों के साथ जमकर मारपीट की और कई कंप्यूटर उपकरण को क्षतिग्रस्त कर दिया।

मौजूद कर्मियों की मानें तो कि दफ्तर में काम करने वाले दो फील्डब्वाय उस वक्त पहुंचे थे और कैश मिलाने की प्रक्रिया शुरू ही की जा रही थी उसी दौरान नकाबपोश अपराधियों के द्वारा धावा बोल दिया गया। सभी अपराधियों के हाथ में हथियार और बम थे जिससे सभी दहशत में आ गए। इस दौरान अपराधियों ने घुसते ही वहां मौजूद कर्मचारियों के साथ मारपीट की, साथ ही कई कंप्यूटर उपकरणों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया और कैश काउंटर पर पहुंचकर करीब 8.5 से 10 लाख रुपए लूट लिया. अपराधियों द्वारा करीब 5 मिनट तक दफ्तर के अंदर लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया गया।

बताया जाता है कि लूटपाट की वारदात को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी हरपुर एलोथ गांव के अंदर से गुजरने वाली सड़क होकर बाइक से भागे. अपराधियों द्वारा कर्मचारियों के करीब 6 से 7 मोबाइल भी लूट लिए गए हैं. लूटपाट की वारदात की जानकारी जैसे ही पुलिस महकमे में फैली हड़कंप मच गया. आनन-फानन में मुसरीघरारी थाना पुलिस और समस्तीपुर सदर डीएसपी सहबान हबीब फ़करी दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और अनुसंधान में जुटे।

इस मामले में सदर डीएसपी ने बताया कि पुलिस वारदात में शामिल अपराधियों को तलाश करने के लिए दफ्तर में लगे सीसीटीवी को खंगाल रही है। अभी लूट की राशि अभी स्पष्ट नहीं हो पाई है. बताते चलें कि जिस जगह पर अपराधियों के द्वारा लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया गया वहां से मुसरीघरारी थाना की दूरी बहुत कम है।