शहाबुद्दीन के लाडले ओसामा शहाब बने दूल्हा, निकाह में तेजस्वी भी हुए शामिल

0
  • ओसामा के ससुर आफताब आलम दिवंगत नेता शहाबुद्दीन के रिश्तेदार के साथ-साथ दोस्त भी हैं.
  • वहीं, ओसामा की होने वाली पत्नी आयशा पेशे से डॉक्टर हैं. उन्होंने एएमयू से एमबीबीएस की पढ़ाई की है.

परवेज अख्तर/एडिटर इन चीफ:
आरजेडी के दिवंगत पूर्व सांसद डॉ. मोहम्मद शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब का आज निकाह था. सिवान के तेलहट्टा बाजार स्थित सेराजुलूम मदरसे में शाम 4 बजे सारा कार्यक्रम संपन्न हुआ. निकाह में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी शामिल हुए. अब 13 अक्टूबर की शाम ओसामा शहाब की बारात जीरादेई प्रखंड के चांद पाली जाएगी, जिसमें दोस्त और परिवार के लोग ही शामिल होंगे. सूत्रों की मानें तो सारे कार्यक्रम में केवल परिवार और करीबियों को ही शामिल होने का न्योता दिया गया है.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
metra hospital

osama babu nikah

बहन की भी तय हो गई है शादी

बता दें कि ओसमा के साथ-साथ उनकी बहन डॉ. हेरा शहाब की शादी भी तय कर दी गई है. उनकी शादी अगले महीने नवंबर में होने वाली है. इस मौके पर ओसमा का रिसेप्शन भी होगा, जिसमे बड़े-बड़े दिग्गज नेता शामिल होंगे. गौरतलब है कि ओसामा के पैतृक गांव प्रतापपुर स्थित आवास में रविवार की देर शाम से ही मेहमानों का आना शुरू हो गया था. बहुत सारे करीबी मेहमान दूर-दूर से आए थे. वहीं, दिल्ली और कई जगहों से ओसमा के करीबी दोस्त भी उनकी शादी में शामिल होने के लिए सिवान पहुंचे हैं.

tejaswi pahuche

डॉक्टर है ओसामा की बेगम

nikah

बताया जाता है कि बड़े ही सादगी के साथ ओसमा की निकाह से पहले रातजग्गा का प्रोग्राम हुआ. इस बाबत पूरे घर को दुल्हन की तरह सजाया गया था. मालूम हो कि ओसामा की शादी सीवान के जीरादेई के चांद पाली के रहने वाले रिश्तेदार की डॉक्टर बेटी आयशा से तय हुई है. आज ओसामा निकाह हुआ. इसके बाद 16 अक्टूबर के दिन ओसामा की बड़ी बहन हेरा साहब का निकाह होगा. इसी दिन ओसामा का वलीमा का भी कार्यक्रम तय किया गया है. ओसामा के ससुर आफताब आलम दिवंगत नेता शहाबुद्दीन के रिश्तेदार के साथ-साथ दोस्त भी हैं. वहीं, ओसामा की होने वाली पत्नी आयशा पेशे से डॉक्टर हैं. उन्होंने एएमयू से एमबीबीएस की पढ़ाई की है.