दुकानदार की हत्या, कुत्ता खरीदने के विवाद में सीने में मार दी गोली

0

पटना: नवगछिया पुलिस जिला के नवगछिया थाना क्षेत्र और गोपालपुर थाना क्षेत्र में एक व्यवसायी को दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई। जिसमें Mex Pet Plaza के संचालक को गोली लगी है। जिसे परिजनों ने इलाज के लिए नवगछिया अनुमंडल अस्पताल लाया। जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। महाशिवरात्रि पर जहां पूरे देश में भक्ति का माहौल है। भक्तों का सैलाब शिव मंदिर व धार्मिक स्थलों पर उमड़ पड़ा है। वहीं नवगछिया में एक बार पुनः एक बड़ी अपराध की घटना को अपराधियों ने अंजाम दिया।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2023-10-11 at 9.50.09 PM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.50 AM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.51 AM
ahmadali
WhatsApp Image 2023-11-01 at 2.54.48 PM

कहा जा रहा है कि कुत्ता खरीदने के विवाद में हत्या की गयी। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। मृतक के पिता सियाराम मंडल ने बताया कि मंगलवार की सुबह भवानीपुर निवासी विकास कुमार कुत्ता खरीदने दुकान पर आया था। दुकान में कुत्ता नहीं था। मनोरंजन ने कहा कि बाद में आकर कुत्ता ले जाना। इस पर परिणाम भुगतने की धमकी देते हुए विकास चला गया। कुछ देर बाद आकर उसने मनोरंजन के सीने में गोली मार दी, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गयी।

बताते चलें कि नवगछिया पुलिस जिला के गोपालपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत हरनाथचक में मदन अहिल्या महिला कॉलेज रोड में स्थित पेट प्लाजा के संचालक मनोरंजन कुमार की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है। मनोरंजन कुमार उम्र 28 वर्ष बतायी जा रही है, जिसकी हत्या दिनदहाड़े दिन के करीब 1 बजे के लगभग अपराधियों ने कर दी। वहीं घटना की सूचना मिलते ही अनुमंडल अस्पताल में स्थानीय लोगों का भीड़ लग गई।