सिवान: कई कांडों का उद्भेदन के साथ ही कांडों में संलिप्त कुल दस गिरफ्तार

0

पुलिस ने जनवरी माह में घटित सात घटनाओं का एक साथ किया पर्दाफाश

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में हुई घटनाओं का गुरुवार को पुलिस ने उद्भेदन कर दिया। साथ ही इससे जुड़े कुल दस बदमाशों को भी गिरफ्तार किया गया है। प्रेस कांफ्रेंस के दौरान सदर एडीपीओ जितेंद्र पांडेय ने बताया कि 21 जनवरी को हुसैनगंज थाना क्षेत्र के छपिया स्थित आनंद गैस एजेंसी में लूटपाट मामले में कुल चार बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तारों में धनखर निवासी मुमताज का पुत्र वसीम, थाना क्षेत्र के हथौड़ी निवासी परमात्मा साह का पुत्र विपुल कुमार, श्याम ठाकुर का पुत्र राकेश कुमार व मनन भगत का पुत्र विवेक कुमार शामिल हैं। लूटपाट के मामले में गैस एजेंसी के मालिक ने स्थानीय थाने में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया था। बदमाशों के पास से एक देशी पिस्टल, चार कारतूस, घटना में प्रयुक्त् दो बाइक, कर्मियों से लूटा गया मोबाइल के साथ ही चार हजार रुपया भी बरामद किया गया है। बदमाशों से पूछताछ के दौरान थाना क्षेत्र अंतर्गत विगत तीन लूटकांडों का पर्दाफास हो सका है।

विज्ञापन
WhatsApp Image 2023-01-25 at 10.13.33 PM
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM

WhatsApp Image 2022 01 27 at 8.47.42 PM

धनौती ओपी क्षेत्र में सीएसपी लूट मामले में दो गिरफ्तार

वहीं दस जनवरी को धनौती ओपी क्षेत्र के लूसी मोड़ के समीप सीएसपी संचालक से हुई लूटपाट मामले का पर्दाफाश करते हुए इस मामले में कुल दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तारों में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के छोटका मांझा निवासी हसमुद्दीन खां का पुत्र अफरोज खां उर्फ ललन खा व बड़हरिया थाना क्षेत्र के सुरवलिया निवासी उमेश कुमार सिंह का पुत्र रितेश कुमार शामिल है। पुलिस ने बदमाशों के पास से मोबाइल फोन बरामद किया है।

महाराजगंज के इंदौली गोलीकांड में दो गिरफ्तार

पुलिस ने महाराजगंज थाना क्षेत्र के इंदौली गांव में दो पक्षों के बीच मारपीट के दौरान एक पक्ष द्वारा गोली मारने के मामले का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने कुल दो लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारों में ढ़ोढ़ा प्रसाद का पुत्र विशाल कुमार, राकेश कुमार का पुत्र आभाष कुमार शामिल हैं। पुलिस ने बताया कि 25 जनवरी को मारपीट के इस घटना में एक पक्ष का विशाल कुमार ने अपने एक अन्य साथी के आभाष कुमार के साथ घटनास्थल पर पहुंचने के साथ ही दूसरे पक्ष के विवेक चौधरी को गोली मार दिया था। घायल पटना के एक अस्पताल में इलाजरत है।

जामो बाजार के इमिलिया मोड़ व गोरेयाकेाठी के चंदौली पावर हाउस के समीप लूटकांड का भी पर्दाफाश

पुलिस ने जिले के जामो थाना क्षेत्र के इमिलिया मोड़ के समीप हुए लूटकांड का भी पर्दाफाश कर दी है। इस मामले में दो बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तारों में बदरी मठिया निवासी श्री भगवान ठाकुर का पुत्र राहुल ठाकुर व वाजिदपुर निवासी गफुर अली का पुत्र शाहिद अली शामिल है। उनके पास से पुलिस ने एक देशी कट्टा व सात कारतूस साथ ही घटना में प्रयुक्त एक बाइक भी बरामद की है। पुलिस ने बताया कि 21 जनवरी को जामो थाना क्षेत्र के इमिलिया मोड़ व गोरेयाकोठी थाना क्षेत्र के चंदौली पावर हाउस के पास अज्ञात बदमाशों ने लूटपाट की घटना को अंजाम दिया था। बदमाशों की गिरफ्तारी के बाद दोनों ही लूटकांडों का पर्दाफाश कर दिया है।