सिवान: दिल्ली के जहांगीरपुरी से सीवान लौटे राजद नेता व अल्पसंख्यक जिलाध्यक्ष का जोरदार स्वागत

0

सीवान जंक्शन पर कार्यकर्ताओं व समर्थकों ने फूल मालाओं से लाद किया स्वागत

परवेज अख्तर/सिवान: दिल्ली के जहांगीरपुरी से सीवान लौटे राजद नेता व अल्पसंख्यक जिलाध्यक्ष इजहारुल हक उर्फ दरोगा खान का समर्थकों ने सीवान रेलवे स्टेशन पर जोरदार स्वागत किया गया. बतादें कि दिल्ली के जहांगीरपुरी में हनुमान जयंती के दौरान दो पक्षों में हुए विवाद के बात वहां तनावपूर्ण माहौल कायम हो गया था. तबसे ही हालात को काबू करने किए भारी बल में सुरक्षा बल तैनात किए गए थे. दिल्ली में हुए इस हिंसा की खबर के बाद से ही सीवान राजद अल्पसंख्यक जिलाध्यक्ष इजहारुल हक उर्फ दरोगा खान अपने 15 सदस्य दल के साथ दिल्ली के जहांगीरपुरी में पहुंचे हुए थे और वहां पहुंच कर दोनों समुदाय से बातचीत करते हुए शांति बहाल करने की अपील की थी.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
ADDD

WhatsApp Image 2022 04 26 at 8.19.12 PM

साथ ही उन्होंने इस मामले में प्रशासनिक अधिकारियों से भी बात कर स्थिति का जायजा लिया था. ज्ञात हो की दिल्ली में रविवार को हिंदू और मुसलमान द्वारा मिल जुलकर एक तिरंगा यात्रा निकाला गया. जिसके बाद से ही वहां स्तिथि नियंत्रण है और दोनों पक्ष के लोगों ने कभी इस तरह के हिंसक झड़प ना हो इसके लिए संकल्प भी लिया है. वहीं दिल्ली के जहांगीरपुरी में स्तिथि नियंत्रण होने के बाद दरोगा खान अपने दल बल के साथ आज सीवान पहुंचे जहां सीवान स्टेशन पर उनका जोरदार स्वागत किया गया.

WhatsApp Image 2022 04 26 at 8.19.13 PM

साथ ही उन्होंने कहा की मैं अब पूरे दल के साथ बिहार के अलग अलग जिलों का दौरा करूंगा और आपसी भाईचारा बहाल करने का प्रयास करूंगा. इस मौके पर डॉक्टर हुमायूं जाफर, अफजाल अहमद, अली अहमद खान, मुन्ना खान, अशरफ खान, प्रोफेसर अजीमुल्ला साहब, प्रोफेसर अब्दुल हमीद , हाशिम अंसारी,अरमान खान, एकरामुल हक खान, राज किशोर मिश्रा आदि मौजूद रहे.

अपनी राय दें!

Please enter your comment!
Please enter your name here