सिवान: पेट्रोल पंप पर असामाजिक तत्व ने मचाया उत्पात, केबिन और मशीन को तोड़ा

0

पांच लाख रुपये के सामग्री को असामाजिक तत्वों ने किया क्षतिग्रस्त

परवेज अख्तर/सिवान: हरदिया मोड़ पर स्थित हमारा पेट्रोल पंप पर रविवार को दोपहर करीब 20 की संख्या में पहुँचे असामाजिक तत्व ने जमकर उत्पात मचाया। लाठी डंडे लेकर पेट्रोल पंप पर उत्पात मचाने पहुंचे। हमलवारों ने मशीन के नोजल डिस्प्ले के अलावे ऑफिस और एक बाइक में भी तोड़-फोड़ की। इधर घटना के संबंध में पेट्रोल पंप के मालिक खालिद हुसैन ने बताया है कि इस घटना में उन्हें पांच लाख रुपये की क्षति हुई हैं। बताया कि इससे पूर्व भी उनके पेट्रोल पंप के बगल में स्थित गैस एजेंसी में दो बार चोरी की घटना को अंजाम दिया जा चुका है। बाकायदा इसकी प्राथमिकी अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज कराई गई थी। रविवार की दोपहर तकरीबन 3:00 वह अपने घर पर थे, इसी दौरान पंप के स्टाफ ने उनको फोन करके सूचना दिया कि महापुर के तकरीबन 25 से 30 की संख्या में असामाजिक तत्वों के द्वारा उनके पेट्रोल पंप पर तोड़फोड़ की जा रही हैं। इसके बाद उनके द्वारा घर से ही थानाध्यक्ष को इसकी जानकारी दी गई। जिसके बाद थानाध्यक्ष ने यथाशीघ्र पेट्रोल पंप पर अधिकारियों को भेजने की बात कही। उन्होंने बताया कि जब वह पेट्रोल पंप पर पहुंचे तो देखा कि पेट्रोल पंप पर बुरी तरह से तोड़फोड़ हुई है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM

महापुर के असामाजिक तत्वों पर आरोप

WhatsApp Image 2022 03 06 at 8.04.25 PM

सराय ओपी थाना क्षेत्र के माहपुर गांव के असामाजिक तत्वों पर पेट्रोल पंप मालिक ने गंभीर आरोप लगाया है। पंप के मालिक खालिद हुसैन की माने तो उनके पेट्रोल पंप को क्षतिग्रस्त करने वाले इसी गांव के असामाजिक तत्व है।

सीसीटीवी फुटेज से होगी असामाजिक तत्वों की पहचान

WhatsApp Image 2022 03 06 at 8.04.26 PM

पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तोड़फोड़ करने पहुंचे असामाजिक तत्वों की पहचान की जाएगी। इधर घटना की जानकारी पर पहुंची थाने की पुलिस ने पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तोड़फोड़ करने वाले असामाजिक तत्वों की पहचान में लगी हैं। पुलिस और पेट्रोल पंप के मालिक की मानें तो सीसीटीवी फुटेज के आधार पर सभी हमलावरों की तलाश की जा रही हैं। सभी के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

आरोपियों ने पंप पर बने केबिन के शीशे तोड़े

WhatsApp Image 2022 03 06 at 8.04.29 PM

हरदिया मोड़ पर स्थित हमारा पेट्रोल पंप में 25 से 30 की संख्या में लाठी डंडा ईट पत्थर लेकर तोड़फोड़ करने पहुंचे असामाजिक तत्वों ने सबसे पहले पेट्रोल पंप पर केबिन के शीशे तोड़ दिए। इतने सारे लोगों को एक साथ तोड़फोड़ करते देख पेट्रोल पंप पर काम कर रहे कर्मचारी भी भाग खड़े हुए। इसके बाद पंप पर काम करने वाले कर्मचारी ने इसकी सूचना मोबाइल फोन से पेट्रोल पंप के मालिक को दिया।

पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार

WhatsApp Image 2022 03 06 at 8.01.36 PM WhatsApp Image 2022 03 06 at 8.01.34 PM

पंप व्यवसाई खालिद हुसैन ने सीवान पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार सिन्हा से न्याय की गुहार लगाई हैं। उन्होंने असामाजिक तत्वों पर आरोप लगाते हुए कहा की तोड़फोड़ के दौरान पंप पर काम कर रहे एक कर्मचार से पॉकेट से कुछ लोगों ने पैसे भी निकला लिए हैं।

पैदल पहुंचे थे आरोपी

WhatsApp Image 2022 03 06 at 8.01.35 PM

पंप के मालिक खालिद हुसैन ने बताया कि सभी हमलवार पैदल पहुँचे थे। एकाएक सभी ने पेट्रोल पंप पर तोड़फोड़ करना शुरू कर दिया। लाठी डंडे की ताबड़तोड़ हमले के बाद सभी स्टाफ भाग खड़े हुए। सीसीटीवी फुटेज से खुलेआम पूरा मामला प्रतीत हो रहा है।