सिवान: में भाई ने अपनी बहन व उसके प्रेमी मार डाला

0

दारौंदा के एक गांव की घटना,बहन के प्रेम प्रसंग से नाराज था भाई

✍️परवेज़ अख्तर/एडिटर इन चीफ
सिवान के दारौंदा थाना क्षेत्र के रुकुंदीपुर पंचायत के एक गांव में शुक्रवार की शाम एक युवक ने अपनी बहन और उसके प्रेमी की चाकू गोदकर हत्या कर दी। युवक अपनी बहन के प्रेम प्रसंग से नाराज था। घटना की सूचना मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मृतक एक गांव निवासी हरेराम का पुत्र राहुल कुमार और मृत युवती भी इसी गांव की बताई जाती है। सूचना पर पहुंची पुलिस शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम कराने की तैयारी में जुटी थी।वहीं घटना के बाद मृत युवती के परिवार वाले घर छोड़कर फरार थे।

विज्ञापन
WhatsApp Image 2023-01-25 at 10.13.33 PM
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM

WhatsApp Image 2022 11 04 at 8.36.00 PM

घटना को अंजाम देने का आरोप मृत युवती के भाई मोनू राम पर लगाया गया है।जानकारी के अनुसार युवती का उसके गांव के ही राहुल नाम के युवक संग प्रेम प्रसंग चल रहा था। इससे युवती का भाई मोनू नाराज चल रहा था।उसने कई बार इसका विरोध घर में किया था और अपनी बहन को चेतावनी दी थी।

घटना के एक दिन पूर्व मोनू ने अपनी बहन और उसके प्रेमी संग मारपीट भी की थी। इसके बाद शुक्रवार की शाम मोनू ने अपनी बहन की पिटाई शुरू कर दी। इसके बाद उसके हाथ के नस को चाकू से काट दिया। इस कारण उसकी मौत हो गई, इसके बाद मोनू घर से बाहर निकला और राहुल की भी चाकू गोदकर हत्या कर दी और उसके शव को कुछ दूर फेंक कर फरार हो गया। घटना को लेकर क्षेत्र में चर्चाओं का बाजार गर्म था तो गांव में दोहरे हत्याकांड को लेकर ग्रामीण कुछ भी बोलने से कतराते रहे।