सिवान: हर-हर महादेव के जयघोष के साथ बाबा बैजनाथ धाम के लिए रवाना हुआ श्रद्धालु

0

जलाभिषेक कर सर्व कल्याण के लिए करेंगे आराधना

परवेज अख्तर/सिवान: श्रीमाता वैष्णो देवी दर्शन समिति सीवान के तत्वावधान में 28 सदस्यीय श्रद्धालुओं का जत्था हर हर महादेव और बोल बम के जयघोष के साथ अध्यक्ष मिथिलेश कुमार सिंह व संरक्षक अरविंद कुमार पांडेय, अमरनाथ शर्मा के नेतृत्व में बाबा बैजनाथ धाम के लिए रवाना हो गए. श्रद्धालु भगवान भोलेनाथ की नगरी देवघर जाएंगे और वहां पर बाबा बैजनाथ धाम मंदिर में जलाभिषेक करेंगे.वहां घर परिवार और सर्व कल्याण सुख शांति के लिए आराधना करेंगे. सीवान स्टेशन पर श्रद्धालुओं के जत्थे को स्टेशन अधीक्षक अनंत कुमार और सीएचआई संजय कुमार ने रवाना किया. इस मौके पर उन्होंने कहा कि सावन मास में भगवान भोलेनाथ का जलाभिषेक और आराधना करना कल्याणकारी होता है.

विज्ञापन
WhatsApp Image 2023-01-25 at 10.13.33 PM
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM

इस समिति के तत्वावधान में विभिन्न धार्मिक स्थलों का भ्रमण और दर्शन कराया जा रहा है. यह बहुत ही बेहतर और नेक काम है. इससे वैसे भी श्रद्धालु धार्मिक स्थलों पर पूजा अर्चना करते हैं जो अकेले कहीं यात्रा नहीं कर पाएंगे, लेकिन वे समिति के तत्वावधान में यात्रा करते हैं. यात्रा में शामिल समिति के संरक्षक अरविंद कुमार पांडेय ने कहा कि श्रावण मास में जलाभिषेक करने से भगवान भोलेनाथ काफी प्रसन्न होते हैं.बैजनाथ धाम में जलाभिषेक करने का महत्व काफी ज्यादा है. इसलिए श्रद्धालुओं का जत्था जलाभिषेक करने के लिए रवाना हुआ है.

इस मौके पर जयनाथ सिंह, रंजीत पांडेय, मुन्ना कुमार सिंह, अशोक कुमार पांडे, नागेश्वर दास, चंदन कुमार, माधवानंद अमृत कुमार संगीता देवी किरण देवी, नीलू सिंह, कंचन देवी, कंचन श्रीवास्तव, पूनम कुमारी, जैन पांडेय, अंश, आंशिक, शम्भूनाथ सिंह आदि शामिल है. रवाना होने के दौरान स्टेशन परिसर बोल बम के जयघोष से गूंज उठा. श्रद्धालुओं के साथ यात्री भी बोल बम और हर हर महादेव का जयघोष करने लगे.