सिवान: प्रेम-प्रसंग में युवक ने महादलित युवती से रचाई शादी, परिवार वालों ने विरोध किया तो गला दबाकर कर दी हत्या

0

शव फेंकने के दौरान ग्रामीणों ने पकड़ किया पुलिस के हवाले

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के धनौती ओपी थाना क्षेत्र मकरी यार गांव के नदी में शनिवार की रात तकरीबन 10:00 बजे एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर शव को नदी में फेंकने के लिए पहुंचा था। इस दौरान स्थानीय लोगों ने पति को रंगे हाथ पकड़ लिया और इसकी जबरदस्त पिटाई कर दी। इस दौरान पति के साथ मौजूद उसका एक सहयोगी साथी मौके से फरार हो गया। इसके बाद स्थानीय लोगों ने जल्लाद पति को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दी। बता दें कि जिले के नौतन थाना क्षेत्र के बांका मोड़ तिवारी टोला गांव निवासी वीरेंद्र तिवारी का 28 वर्षीय पुत्र राजू तिवारी यूपी में रहकर नौकरी करता था। इसी दौरान यूपी के गोरखपुर के भैरोपुर कैंट थाना क्षेत्र निवासी भागीरथी पासवान की 24 वर्षीय पुत्री सिंधु उर्फ़ गुड़िया से प्यार करने के बाद उससे शादी कर ली थी।

विज्ञापन
WhatsApp Image 2023-01-25 at 10.13.33 PM
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM

WhatsApp Image 2022 07 17 at 7.58.19 PM

एक माह पहले उसे लेकर घर आया था परिवार वाले उसे महादलित लड़की से शादी करने के बाद हमेशा कोशते रहते थे। इसी के चलते उसकी हत्या कर दी। एक माह पूर्व अपनी पत्नी सिंधु उर्फ़ गुड़िया को लेकर अपने घर बांका मोड़ तिवारी टोला आया था। जिसके बाद उनके परिवार वाले हमेशा महादलित लड़की से शादी करने की बात पर कोसते रहते थे। शनिवार की रात तकरीबन 10:00 बजे राजू तिवारी अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद अपने एक सहयोगी के साथ अपाचे बाइक पर लेकर धनौती ओपी थाना क्षेत्र मकरी यार गांव के नदी में फेंक रहा था इसी दौरान लोगों ने रंगे हाथ राजू तिवारी को पकड़ लिया जबकि उसका सहयोगी वहां से फरार हो गया। घटना के बाद पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया है जबकि आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

युवती की हत्या की खबर मायके वालों को दिया

बता दें कि युवती की हत्या करने के बाद पुलिस ने इसकी सूचना यूपी में उसकी मायके वालों को दी है। इधर मामले की जानकारी के बाद यूपी से उनके मायके के लोग सीवान पहुंचने वाले है। इस संबंध में पुलिस ने बताया कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है। इस हत्याकांड में जिन की भी भागीदारी होगी उनके खिलाफ कार्रवाई कर जेल भेजी जाएगी।