सिवान: फिल्मी स्टाइल में युवक ने की कोचिंग संस्थान पर ताबड़तोड़ फायरिंग, गोलियों की तड़तड़ाहट से इलाका में दहशत

0
  • छात्रा के रुपए वापस नहीं करने को लेकर हुई थी विवाद
  • पुलिस की मौजूदगी में युवक ने चलाई गोली, फरार

परवेज अख्तर/सिवान:
जिले के नगर थाना क्षेत्र के भीड़भाड़ वाले इलाके रामराज्य मोड़ पर एक कॉमर्स के कोचिंग सेंटर में दिनदहाड़े फिल्मी स्टाइल में युवकों ने ताबड़तोड़ फायरिंग करके दहशत फैला दी गई. इस घटना से कोचिंग के आसपास भी अफरातफरी मच गयी. घटना के संबंध में कोचिंग डायरेक्टर सोनू कुमार ने बताया कि गोपालगंज जिले की छात्रा लाडली कुमारी जो सीवान में रहकर अपनी पढ़ाई करती है. बीते 8-10 महीनों से वह हमारे कोचिंग संस्थान में पढ़ाई करती है. तकरीबन 15 दिन पहले उसकी मोबाइल फोन रास्ते में आने के दौरान कहीं चोरी हो गई थी. जिसके बाद सोमवार को छात्रा पढ़ने आई पढ़ने के बाद वह वापस घर चली गयी फिर कुछ देर बाद वह 10 से 15 युवकों के साथ आई और बोली कि मुझे आपके यहां नहीं पढ़ना है मेरा पैसा वापस कर दीजिए.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
dr faisal

जिसके बाद शिक्षक ने कहा कि आप पढ़ चुकी हैं आपका पैसा वापस नहीं होगा. छात्रा के साथ आए युवक ने शिक्षक के साथ गाली गलौज करते हुए धमकी देकर वापस चले गए. मंगलवार की सुबह पुनः कुछ युवक आये और छात्रा का पैसा मांगने लगे इसके बाद शिक्षक ने पैसा देने से इनकार कर दिया. तभी युवकों ने शिक्षक के साथ गाली गलौज करते हुए मारपीट कर दिया. मारपीट के बाद स्थानीय लोगों ने मामला को शांत कराया और युवक चले गए.

तभी तकरीबन 11 बजे युवक आए और कोचिंग संस्थान पर हवाई फायरिंग करना शुरू कर दीया. जिसके बाद घटनास्थल पर अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया. युवको ने उस वक्त फायरिंग किया जब कोचिंग संस्थान के अंदर सैकड़ों छात्र अपनी पढ़ाई कर रहे थे लेकिन इस बीच कोई हताहत नहीं हुई. हवाई फायरिंग होते ही पूरा भगदड़ गया सूचना पर पहुंचे एसडीपीओ जितेंद्र पांडे और नगर थाना जयप्रकाश पंडित मामले की जांच में जुट गए .घटना के बाद कोचिंग डायरेक्टर ने स्थानीय थाना में प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन दिया है.

टीओपी से 50 कदम की दूरी पर हुई फायरिंग

रामराज मोड़ पर जिस वक्त फायरिंग हुई उस समय वह मोड़ लोगों से भरा हुआ था और ओपी थाना के 50 कदम की दूरी पर युवक फायरिंग कर आराम से फरार हो गए और पुलिस देखती रह गई. पुलिस की निष्क्रियता के कारण हमेशा रामराज मोड़ पर घटनाएं होती रहती है. और घटना के बाद अपराधी आराम से फरार हो जाते हैं. यह पहली घटना नहीं है ऐसी घटनाएं इस मोड़ पर हमेशा होती रहती है.