सिवान: अलग-अलग जगहों पर सड़क दुर्घटना में घायल

0

परवेज अख्तर/सिवान: मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सियाड़ी मठिया गांव के समीप बाइक चलाने के दौरान चालक को झपकी आ गई. जिसमें दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें स्थानीय लोगों ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया. घायल की पहचान सराय ओपी क्षेत्र के आदर्श नगर निवासी चुनमुन प्रसाद व दीनानाथ प्रसाद के रूप में हुई है. घायल के परिजनों ने बताया कि सोमवार की रात से रिश्तेदार के घर से आदर्श नगर लौट रहा था. तभी सियाड़ी मठिया के समीप चालक चुनमुन प्रसाद को झपकी आ गई. जिससे गाड़ी सड़क के किनारे गड्ढे में जा गिरी. बाइक सवार दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया.वहीं मंगलवार को दो अलग-अलग जगहों पर सड़क दुर्घटना में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

विज्ञापन
WhatsApp Image 2023-01-25 at 10.13.33 PM
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM

जिन्हें स्थानीय लोगों ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया. पहली घटना गोरेयाकोठी की है. जहां साइकिल से रिश्तेदारी में जा रहे एक युवक को बाइक सवार ने धक्का मारकर फरार हो गया. जिसे ग्रामीणों ने आनन-फानन में सदर अस्पताल में भर्ती कराया. घायल की पहचान जनता बाजार निवासी राजू प्रसाद का पुत्र सुमित प्रसाद के रूप में हुई है. दूसरी घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अमलोरी बीएड कालेज की है. जहां सड़क पार करने के दौरान तेज़ रफ़्तार बाइक सवार ने एक व्यक्ति को धक्का मार दिया. हालांकि स्थानीय लोगों ने बाइक चालक को पकड़ लिया. घायल को सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जिसकी पहचान मीरगंज थाना क्षेत्र के जिगना गोपाल निवासी सुभाष राम के रूप में हुई है. तीसरी घटना हरदिया मोड़ की है, जहां दो बाइक की आमने-सामने की टक्कर हो गई.

जिसमें एक युवक घायल हो गया. घायल की पहचान पचरुखी निवासी अनमेर के रूप में हुई हैं. घटना की सूचना मिलते ही तीनों घायलों के परिजन सदर अस्पताल पहुंच गए. रेलवे स्टेशन पर खड़ी ट्रैन में बैग रखने को लेकर दो यात्रियों में जमकर मारपीट हो गई. जिसमें एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. घायल की पहचान आंदर थाना क्षेत्र के ललन सिंह का पुत्र पिंटू कुमार के रूप में हुई है. घायल ने बताया की बड़े भाई को ट्रेन में चढाने के लिए रेलवे स्टेशन गया था. जहां ट्रेन के अंदर बैग रखने को लेकर दूसरे यात्री से तू-तू मैं-मैं होने लगी. उसी दौरान दूसरे कोच से कुछ लड़के आये और गाली-गलौज करने लगे. विरोध किया तो बेल्ट से सिर पर वार कर फरार हो गए.