सिवान: दो ट्रक की आमने सामने टक्कर में इस्तेयाज अली की मौत, दो घायल

0

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सिधवल मोड़ के समीप की घटना

विज्ञापन
WhatsApp Image 2023-01-25 at 10.13.33 PM
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM

परवेज अख्तर/सिवान: जिले मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सिधवल मोड़ के समीप मंगलवार की संध्या दो ट्रक की आमने-सामने की भिड़ंत में एक की मौत हो गयी, जबकि दो लोग घायल हो गये. जिनमें से दो लोगों की स्थिति गंभीर बनी हुई है. मृतक की पहचान भगवानपुर हाट थाना क्षेत्र के मानिकपुर गांव निवासी शमशेर अली के 20 वर्षीय पुत्र इस्तेयाज अली व घायलो की पहचान छपरा जिले दईयापुर निवासी सतनारायण राय व हरिराय राय के पुत्र पंकज कुमार के रूप में की गई. बताते चले कि छपरा निवासी दोनों ट्रक चालक और खलासी शराब के नशे में धुत थे. जिसकी वजह से घटना घटित हुई. मृतक इस्तेयाज अली भगवानपुर हाट से अपनी ट्रक लेकर मैरवा जा रहे थे. इसी दौरान तेज रफ्तार में आ रही दूसरी ट्रक कि आमने-सामने की जोरदार भिड़ंत हो गई.

इधर घटना के बाद दोनों ट्रक में सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से घायलो को आनन-फानन में सीवान सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान इस्तेयाज अली की मौत हो गयी. वहीं छपरा निवासी एक घायल पीड़ित युवक ने नाम नहीं छापने की बात करते हुए बताया कि उनके चालक और वह स्वयं 50 रुपये वाली बंटी-बबली शराब की सेवन किये थे. घटना के बाद उन्हें पता नहीं चला कि वह कहां है लेकिन बाद में अस्पताल में उन्हें होश आया तो देखा की उनके हाथ और मुंह में गंभीर चोट आई है.

इधर घटना की जानकारी के बाद मुफस्सिल थाने की पुलिस दोनों ट्रक को अपने कब्जे में ले कर जांच कर रही है.जबकि दो घायलो का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है, लेकिन चिकिसको द्वारा स्थिति गंभीर बताई जा रही है.इधर घटना के बाद सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गयीं. सड़क पर वाहनों का आवागमन कई घंटे तक बाधित रहा. बाद में किसी तरह घटना स्थल से ट्रकों को दूर कराकर सड़क पर एक बार फिर आवागमन सुचारू रूप में शुरू किया जा सका.