सिवान: जाम ने शहर की ट्रैफिक व्यवस्था को चरमराया, पूरे दिन हलकान रहे लोग

0

परवेज अख्तर/सिवान: शहर में सोमवार को जाम का नजारा सुबह सात बजे से ही देखने को मिला। इंटर की परीक्षा देने के लिए परीक्षार्थी सुबह सात बजे से ही बाइक पर सवार होकर परीक्षा केंद्र की ओर रुख करने लगे थे। इस कारण शहर के कचहरी ढाला, सिसवन ढाला सहित शहर की सभी प्रमुख सड़कों पर वाहनों की काफी संख्या दिखी। इसी बीच कचहरी ढाला के बंद होने से श्रीनगर चौक और गोपालगंज मोड़ तक गाड़ियों की लंबी कतारें लग गईं। जाम का असर इस कदर रहा कि सुबह सात बजे से दस बजे तक शहर की हर सड़क पर राहगीर सहित बाइक चालक जाम से निजात पाने की जुग्गत में लगे रहे। थोड़ी देर के लिए जैसे ही राहत हुई नहीं कि पुन: जाम ने शहर की रफ्तार को एक तरह से रोकने का काम किया। जाम के कारण शहर में तैनात ट्रैफिक जवान भी मशक्कत करते हुए नजर आए। कई बार तो ट्रैफिक पुलिस कर्मियों को वाहन चालक और टेंपो चालकों पर कड़ाई भी करते हुए देखा गया।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2023-10-11 at 9.50.09 PM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.50 AM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.51 AM
ahmadali
WhatsApp Image 2023-11-01 at 2.54.48 PM

शहर की हर सड़क पर रहा जाम देर शाम तक नहीं मिला आराम

शहर में सोमवार को जाम का नजारा ऐसा था कि संध्या सात बजे तक वाहनों की लंबी कतार लगी थी और शहर में लोग किसी तरह जल्द से जल्द अपने गंतव्य तक पहुंचने के लिए प्रयासरत दिखे। इसी बीच लग्न का सीजन होने के कारण शहर में गाड़ियों की संख्या भी अन्य दिनों की अपेक्षा अत्यधिक दिखी। इस कारण शहर की मुख्य पथ के साथ एप्रोच सड़कों पर भी भीड़ रही।

इन सड़कों पर रहा जाम से आम लोगों का हाल बेहाल

शहर के मुख्य मार्ग राजेंद्र पथ, स्टेशन रोड, महादेवा राेड, सिसवन एवं हुसैनगंज रोड समेत सभी सड़कों में जाम का नजारा देखने को मिला। वहीं जाम हटाने में प्रशासन को काफी मशक्कत का सामना करना पड़ा। इन सड़कों से गुजरने वाले राहगीर और वाहन चालकों का हाल बेहाल रहा।