Barharia Siwan News

सिवान के बड़हरिया से गिरफ्तार सभी लोग निकले कुख्यात अपराधकर्मी

  • कुल 7 अपराधियों की गिरफ्तारी की पुष्टि एसपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी
  • गोली के शिकार घायल का चल रहा है पटना में इलाज स्थिति सामान्य
  • पकड़े गए अपराधी सीएसपी लूट कांड समेत अन्य कई संगीन कांडों में अपनी-अपनी संलिप्ता की स्वीकार

परवेज़ अख्तर/सिवान :- सिवान के बड़हरिया थाना क्षेत्र में एक हाल में हुई सीएसपी केंद्र में लूटपाट की घटना का पर्दाफाश बड़हरिया थाना पुलिस के सहयोग से एसटीएफ की टीम ने कर दिया। इस संबंध में अपने कार्यालय में एक प्रेस वार्ता करते हुए एसपी अभिनव कुमार ने बताया कि बीते 24 अगस्त को बड़हरिया थाना क्षेत्र में सीएसपी संचालक से अज्ञात अपराधियों द्वारा पिस्टल का भय दिखाकर सभी ग्राहकों को बंधक बनाते हुए लूट की गई थी।

इस संबंध में बड़हरिया थाना कांड संख्या 258/ 2020 के अनुसंधान के क्रम में सूचना मिली कि कुछ अपराधकर्मी थाना के ग्राम रसूलपुर में एकत्रित होकर पुनः किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में है।बड़हरिया पुलिस की टीम एवं एसटीएफ की टीम के साथ मध्य रात्रि ग्राम रसूलपुर स्थित मनोज सिंह उर्फ लंगड़ा के घर पर घेराबंदी की गई। जहां अपने आप को घिरते देख अपराधकर्मी पुलिस को लक्ष्य करके गोली फायर करने लगे। पुलिस द्वारा की गई जवाबी फायरिंग में एक अपराधकर्मी के पैर में गोली का बुलेट लगा।

घायल अपराधकर्मी एसरारूल मियां को पुलिस अभिरक्षा में पीएमसीएच इजाज हेतु लाया गया। जहां उसकी स्थिति सामान्य है। गिरफ्तार अपराधीकर्मी के पास से अग्नेयास्त्र, गोली ,फायर किए गए गोली का खोखा सहित नगद कैश एवं मोटरसाइकिल बरामद किया गया है। बतादें की गिरफ्तार अपराधकर्मियों ने मैरवा- गुठनी मार्ग पर जतौर एवं धनौती के समीप बीते दिनों हुई सीएसपी संचालक के साथ लूट कांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है।

गिरफ्तार अपराधकर्मियों मे एसरारुल मियां पिता अनवारूल मियां साकीन मल्लिक टोला थाना बड़हरिया ,इरफान उर्फ चुन्नू पिता शरीफ मियां साकीन बभनौली थाना महादेवा ओपी ,गोलू अंसारी पिता रेयाज अंसारी साकिन थाना मैरवा, साजिद सरकार पिता अली अनवर ,अजीत उर्फ भानु पिता सुदर्शन शाह साकिन बभनौली थाना महादेव ओपी, मनोज कुमार उर्फ लंगड़ा पिता स्वर्गीय रामायण सिंह साकिन रसूलपुर थाना बड़हरिया जिला सिवान शामिल है व अन्य शामिल हैं।

गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से पुलिस ने एक लोडेड पिस्टल ,चार देसी कट्टा ,एक 9 एमएम की गोली ,एक 315 बोर की गोली, 9एमएम का चार खोखा, एक अपाची मोटरसाइकिल, 10 मोबाइल एवं ₹25500 नगद बरामद की है। घटना के पर्दाफाश में शामिल पुलिस टीम में एसटीएफ की टीम के अतिरिक्त पुलिस निरीक्षण आंदर प्रभाग रणधीर कुमार, पुलिस अवर निरीक्षक मनोज कुमार थानाध्यक्ष बड़हरिया,समेत कई पुलिस पदाधिकारी मौजूद थे।

Siwan News

Recent Posts

नौतन: किशोर के गायब होने से स्वजन चिंतित

नौतन थाना क्षेत्र के नारायणपुर निवासी नथुनी साह के पुत्र नागेंद्र साह शुक्रवार की शाम…

April 29, 2024

असांव: अज्ञात वाहन की टक्कर से विद्युत पोल क्षतिग्रस्त

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के असांव थाना क्षेत्र के फाजिलपुर में शनिवार को एक अनियंत्रित वाहन…

April 29, 2024

सिवान: नरेंद्र मोदी पर सोशल मीडिया पर राजनीति टिप्पणी के आरोप में युवक गिरफ्तार

परवेज़ अख्तर/सिवान: असांव थाना थाना की पुलिस ने कटवार गांव में छापेमारी कर एक युवक…

April 29, 2024

लकड़ी नबीगंज: मारपीट में दो घायल

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के लकड़ी नबीगंज थाना क्षेत्र के नरहन गांव में सोमवार को आपसी…

April 29, 2024

बड़हरिया: सीसी कैमरा से होने लगी बड़हरिया नगर पंचायत क्षेत्र की निगरानी

परवेज अख्तर/सिवान: अब बड़हरिया नगर पंचायत की निगरानी सीसी कैमरे के माध्यम से की जा…

April 29, 2024

हसनपुरा: हथियार के बल पर मारपीट कर रुपये छीनने का आरोप

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के हसनपुरा एमएच नगर थाना क्षेत्र के पड़री निवासी बलिराम यादव ने…

April 29, 2024