अभी-अभी:- पचरुखी में अपराधियों ने व्यवसायी को मारी गोली, दहशत

0
goli mari

परवेज अख्तर/सिवान:-बुधवार को दिन चढ़ने के साथ ही भवानी मोड़ गोलियों की आवाज से गूंज उठा. जहां अपराधियों ने एक हार्डवेयर व्यवसायी को गोली मारकर घायल कर दिया. हाथ में गोली मारने के बाद अपराधी बाइक से सीवान की तरफ असहला लहराते हुए भाग निकले. आनन फानन में व्यवसायी को लोग स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गये, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद सीवान सदर अस्पताल रेफर कर दिया. गोली व्यवसायी के दाहिये हाथ में लगी है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने जसौली चीनी मिल व मोहम्मदपुर मोड़ पर सघन वाहन जांच अभियान शुरू कर दिया. इस दौरान दर्जनों गाड़ियों को पकड़ा गया. थानाध्यक्ष रीतेश कुमार मंडल ने बताया कि एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
dr faisal

ghayal yuwak

विदित हो कि प्रतिदिन की भांति बुधवार को थाना क्षेत्र के भवानी मोड़ पर सिंह इंटरप्राइजेज के मालिक हाईवेयर दुकानदार 55 वर्षीय नागेंद्र सिंह दुकान खोलकर बैठे थे. बताया जाता है कि तकरीबन 11 बजे बाइक पर सवार दो अपराधी आये. बाइक दूर खड़ी कर एक अपराधी दुकान में गया और नागेंद्र सिंह से चापाकल के खरीदारी की बात कही. इसके बाद जैसे ही नागेंद्र सिंह चापाकल दिखाने के लिये झुके, अपराधी ने उनपर पिस्टल तान दी. बताया जाता है कि बचाव में दुकानदार कुछ बोलना चाहे अपराधी ने फायर कर दिया. शुक्र रहा कि गोली नागेंद्र सिंह के दाहिने हाथ में लगी. गोली मारने के बाद अपराधी अपने साथी के साथ दूर खड़ी अपाची बाइक से सीवान की तरफ भाग निकले.

आवाज सुनकर आसपास के लोग उस भागे. घायल व्यवसायी नागेंद्र सिंह को परिजन सहित अन्य लोग पचरुखी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गये. जहां घायल व्यवसायी का प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने सीवान सदर अस्पताल रेफर कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई. वहीं घायल व्यवसायी ने अपराधियों को पहचानने से इंकार कर दिया. घायल व्यवसायी मूल रूप से जसौली रदल गांव के रहने वाले है. वे तकरीबन 25 वर्षों से भवानी मोड़ पर अपना मकान बनाकर रहते है. उसी मकान में उन्होंने सिंह इंटरप्राइजेज के नाम से बालू, छड़, गिट्टी व सीमेंट सहित हार्डवेयर की दुकान खोल रखी है. इधर जदयू के प्रखंड युवाध्यक्ष महावीर प्रसाद ने पुलिस से व्यवसायियों की सुरक्षा सहित अपराधियों को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग की है.