Tarwara Hindi News

सिवान के तरवारा में बेखौफ अपराधियों ने राजस्व कर्मचारी को मारी गोली, पीएमसीएच रेफर

  • स्थिति खतरे से बाहर
  • पीठ की हड्डी में फंसी गोली
  • गोली कांड मामले में अब तक किसी ने एफआईआर नहीं दर्ज कराई है

परवेज अख्तर/सिवान:- जिले के पचरुखी प्रखंड के भरतपूरा व सहलौर पंचायत के प्रभार में कार्यरत राजस्व कर्मचारी को शुक्रवार की देर शाम बाइक सवार बेखौफ अपराधियों ने गोली मार घायल कर दिया। गोली लगने के बाद राजस्व कर्मचारी बेहोश होने के बाद सड़क पर गिर गए। इसके बाद अपराधी हवा में हथियार लहराते हुए फरार हो गए। राजस्व कर्मचारी को सड़क पर गिरकर छटपटाते देख आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंच गए। इसके बाद लोगों ने इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने स्थिति को गंभीर देखते हुए पीएमसीएच रेफर कर दिया।फिलहाल राजस्व कर्मचारी की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है।

घटना के बाद परिजनों में मायूसी छाई हुई है। घटना के 24 घंटा बीत जाने के बाद भी किसी भी अपराधी की गिरफ्तारी नहीं होने से अहिरनी गांव के लोगों में पुलिस के प्रति नाराजगी है।घायल राजस्व कर्मचारी के भाई कृष्णा सिन्हा ने बताया कि राजस्व कर्मचारी दिलीप कुमार सिन्हा वीएमएचई हाईस्कूल में बने क्वॉरेंटाइन वार्ड में ड्यूटी पर तैनात हैं।क्वॉरेंटाइन वार्ड से ड्यूटी करनी के बाद घर लौट रहे थे। इसी बीच सलारगंज आरा मशीन के समीप बाइक सवार अपराधियों ने ओवरटेक कर उन्हें रोक दिया। इसके बाद गाली गलौज करने लगे।

जिसका विरोध करने पर अपराधियों द्वारा फायरिंग की जाने लगी। इस दौरान गोली लगने से राजस्व कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल राजस्व कर्मचारी की दाहिने बगल पीठ में गोली लगी है। डॉक्टरों के अनुसार गोली पीठ की हड्डी में जाकर फंस गयी है। गोली पीठ में लगने से राजस्व कर्मचारी के शरीर से अत्याधिक खून गिर गया है। जिससे शरीर कमजोर होने की वजह से ऐम्स के डॉक्टरों की टीम द्वारा रविवार को पीठ की हड्डी से गोली निकालने के लिए ऑपरेशन किया जाएगा। उन्होंने बताया कि इस संबंध में थाने में आवेदन नहीं दिया गया है।

राजस्व कर्मचारी के होश में आने के बाद अपराधियों के खिलाफ एफआईआर की जाएगी। राजस्वा करमचारी दिलीप कुमार सिन्हा को तीन पुत्र तथा एक बेटी है। तीनों बेटे बेंगलुरु में पढ़ाई करते हैं वही बेटी सिविल सर्विस की तैयारी पटना में करती है। लॉक डाउन के बाद से फिलहाल सभी घर पर आए हुए हैं। इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि घटना के कारणों का अबतक पता नहीं लगने से अपराधियों का ट्रेस नहीं मिल रहा है। इस संबंध में किसी ने थाने में एफआईआर के लिए आवेदन नहीं दिया है। पुलिस अपराधियों की गतिविधि पर नजर रख रही है जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा फ़िलहाल राजस्व कर्मचारी के घर पर पुलिस बल की तैनाती कर दी गयी है।

Siwan News

Recent Posts

दारौंदा: 12 लीटर शराब के साथ दो गिरफ्तार

✍️परवेज अख्तर/सिवान: जिले के दारौंदा थाना की टीम ने रविवार की शाम दो गांवों में…

May 6, 2024

हसनपुरा : भूमि विवाद को ले हुई मारपीट में 19 आरोपित

✍️परवेज अख्तर/सिवान: जिले के एमएच नगर थाना क्षेत्र के डीबी गांव में भूमि विवाद को…

May 6, 2024

बड़हरिया: मतदाता वालंटियर्स को दिया गया प्रशिक्षण

✍️परवेज अख्तर/सिवान: जिले के बड़हरिया प्रखंड कार्यालय सभागार में सोमवार को लोकसभा चुनाव को ले…

May 6, 2024

भगवानपुर हाट: 70 लीटर कच्चा स्प्रिट के साथ एक गिरफ्तार

✍️परवेज अख्तर/सिवान: जिले के भगवानपुर हाट थाना की टीम ने बिलासपुर बाजार में छापेमारी कर…

May 6, 2024

लकड़ी नबीगंज: प्रधानाध्यापकों के साथ बीडीओ ने बैठक

✍️परवेज अख्तर/सिवान: जिले के लकड़ी नबीगंज प्रखंड मुख्यालय स्थित बीआरसी भवन परिसर में सोमवार को…

May 6, 2024

सिसवन: हिना शहाब ने जनसंपर्क कर मतदाताओं से मांगा जीत का आशीर्वाद

✍️परवेज अख्तर/सिवान: सिवान लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी हिनाशहाब ने सोमवार को सिसवन प्रखंड के…

May 6, 2024