Siwan News in Hindi ( सिवान की ताज़ा खबरें )

सीवान में सनकी पति ने अपने पुरे परिवार को टांगी से काट डाला, बाद में खुद खाया जहर

परवेज़ अख्तर/सिवान:
जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र के बलहा अलिमर्दनपुर गांव में सोमवार की देर रात एक सनकी पति ने पत्‍नी समेत अपने पांच बच्‍चों को टांगी से काट डाला। इनमें से चार बच्‍चों की मौत हो गई है, जबकि पत्‍नी और एक अन्‍य बच्‍चा सदीद तौर पर जख्मी है। सदर अस्पताल में इलाज के पश्चात दोनों घायलों को बेहतर इलाज के लिए पटना के पीएमसीएच रेफर किया गया है। मृतकों में एक पुत्री व तीन पुत्र शामिल हैं। आरोपित का कहना है कि उसने वारदात को अंजाम देने के बाद खुद भी जहर खा‍ लिया है। वह खुद पुलिस तक पहुंचा था। अब उसका इलाज सिवान के सदर अस्‍पताल में चल रहा है। उसने पुलिस के समक्ष कई अजीब बातें बताई है, जिससे पता चलता है कि उसका मानसिक संतुलन पूरी तरह बिगड़ा चुका है।

बोला- मेरे अंदर एक हवा प्रवेश कर गई, जो मिला उसे मारता गया

सोमवार की देर रात हुई इस दिल दहला देने वाली इस घटना को जो भी सुन रहा है, उसके रौंगटे खड़े हो जा रहे है। मरने वालों में बलहा अलिमर्दनपुर के रहने वाले अवधेश चौधरी की बेटी ज्योति कुमारी (17 वर्ष), तीन बेटे अभिषेक कुमार (15वर्ष), नीतीश कुमार उर्फ भोला (12 वर्ष) और मुकेश (सात वर्ष) शामिल हैं। वहीं पत्नी रीता देवी और एक बेटी अंजली कुमारी पटना मेडिकल कॉलेज एवं अस्‍पताल (पीएमसीएच) रेफर हैं। सनकी पति अवधेश चौधरी ने भी पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि मैं टहलने के लिए गया था, तभी अचानक मेरे शरीर में एक हवा प्रवेश कर गई और उसके बाद से मुझे यह लगा कि सामने जो व्यक्ति आएगा उसे मार देना है। इसके बाद मेरे ही बच्चे और पत्नी सामने आए और मैं उन्हें मारता चला गया।

वारदात को अंजाम देने के बाद उसने खुद किया डीएम को फोन

अवधेश ने बताया कि वारदात को अंजाम देने के बाद वह थाना  की तरफ चला गया। वहां उसने किसी तरह डीएम का नंबर लिया और कॉल लगाई। उसका कहना है कि डीएम के नंबर पर कॉल रिसीव नहीं होने के बाद वह घर की तरफ लौटने लगा। इसी बीच रास्‍ते में उसे भगवानपुर पुलिस गश्ती दल ने रोका तो उसने घटना की जानकारी उन्हें दी। पूरा वाकया सुनकर हैरान पुलिस वालों ने तुरंत उसे अपनी गाड़ी में बैठाया और उसके घर पहुंचे। उसके घर पहुंचने पर पुलिस वालों ने देखा कि वहां चार लोगों के शव खून से लथपथ पड़े हैं। उसकी पत्‍नी और एक बेटे की सांस अभी चल रही थी, जिन्हें पुलिस ने इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। सदर अस्‍पताल में प्राथमिक उपचार के बाद दोनों की गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया।

हत्या के बाद खुद पर छिड़क लिया केरोसिन, खाया जहर

अवधेश कुमार चौधरी का यह भी कहना है कि उसने वारदात को अंजाम देने के बाद स्वयं भी आत्महत्या करने की कोशिश की। उसने घर में रखे मिट्टी के तेल को अपने ऊपर छिड़क लिया और घर में रखे जहर या ज्वलनशील पदार्थ को खा लिया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार करते हुए इलाज के लिए सदर अस्‍पताल में भर्ती कराया है। इस दिल दहला देने वाली घटना के बाद पुलिस ने घर को सील कर दिया है। पुलिस का कहना है कि आगे जांच के वक्‍त ही घर को खोला जाएगा।

Siwan News

Recent Posts

नौतन: किशोर के गायब होने से स्वजन चिंतित

नौतन थाना क्षेत्र के नारायणपुर निवासी नथुनी साह के पुत्र नागेंद्र साह शुक्रवार की शाम…

April 29, 2024

असांव: अज्ञात वाहन की टक्कर से विद्युत पोल क्षतिग्रस्त

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के असांव थाना क्षेत्र के फाजिलपुर में शनिवार को एक अनियंत्रित वाहन…

April 29, 2024

सिवान: नरेंद्र मोदी पर सोशल मीडिया पर राजनीति टिप्पणी के आरोप में युवक गिरफ्तार

परवेज़ अख्तर/सिवान: असांव थाना थाना की पुलिस ने कटवार गांव में छापेमारी कर एक युवक…

April 29, 2024

लकड़ी नबीगंज: मारपीट में दो घायल

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के लकड़ी नबीगंज थाना क्षेत्र के नरहन गांव में सोमवार को आपसी…

April 29, 2024

बड़हरिया: सीसी कैमरा से होने लगी बड़हरिया नगर पंचायत क्षेत्र की निगरानी

परवेज अख्तर/सिवान: अब बड़हरिया नगर पंचायत की निगरानी सीसी कैमरे के माध्यम से की जा…

April 29, 2024

हसनपुरा: हथियार के बल पर मारपीट कर रुपये छीनने का आरोप

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के हसनपुरा एमएच नगर थाना क्षेत्र के पड़री निवासी बलिराम यादव ने…

April 29, 2024