सिवान सदर:- बदलाव युवाओं से ही संभव : पुष्पम प्रिया

0

सदर विधानसभा के उम्मीदवार डॉ. रामेश्वर कुमार के समर्थन में शहर के गांधी मैदान में आयोजित चुनावी सभा के दौरान खूब दहाड़ी पुष्पम प्रिया

परवेज़ अख्तर/सिवान:
केंद्र की नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार व 15 साल से बिहार में चल रही नीतीश कुमार की सरकार हर मोर्चे पर फेल साबित हुई है। जिनकी वजह से आज बेरोजगारी बढ़ी है, वो ही बेरोजगारी को खत्म करने की बातें कर रहे हैं। आजादी के 74 साल बीतने के बाद भी आज तक गरीबी को खत्म कर रहे हैं। इसलिए बिहार को पूरी तरह से बदलने की जरूरत है, और यह बदलाव युवाओं द्वारा ही संभव हो सकता है। उक्त बातें मुख्यमंत्री पद की दावेदार और द प्लुरल्स पार्टी की अध्यक्ष पुष्पम प्रिया चौधरी ने सदर विधानसभा के उम्मीदवार डॉ. रामेश्वर कुमार के समर्थन में शहर के गांधी मैदान में आयोजित चुनावी सभा के दौरान कही।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
dr faisal

सभी विकास की बातें करते है, लेकिन सभी अपनी व्यक्तिगत विकास करने में लगे हुए है। नौंवी फेल इंसान को मुख्यमंत्री किसी भी हाल में नहीं बनाना चाहिए। डा. रामेश्वर कुमार ने कहा कि सिवान ने मुझे मान सम्मान दिया है। मेरी जीत भी एक संकेत होगी और मेरी हार भी संकेत होगी। उन्होंने लोगों से कहा कि अब आपको यह निर्णय करना होगा कि जीत चाहिए या हार। मौके पर महासचिव अनुराग कुमार भी मौजूद थे।